आर माधवन की फिल्म राकेट्री का ट्रेलर कल होगा रिलीज

1 min


राकेट्री

अभिनेता आर माधवन जल्द ही डायरेक्टर के तौर पर डेब्यू करने जा रहे हैं। जी हां उनकी फिल्म “राकेट्री” का ट्रेलर कल यानी की 1 अप्रैल को रिलीज होने वाला है। फिल्म की कहानी इंडियन साइंटिस्ट और एयरोस्पेस इंजीनियर नम्बि नारायण के जीवन पर आधारित है। फिल्म कई भाषाओं(हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलूगु, मलियालम, कन्नड़) में रिलीज होगी।

नांबी नारायणन एक भारतीय वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर और पद्म भूषण पुरस्कार विजेता हैं। भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO)में एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में, वह क्रायोजेनिक्स विभाग के प्रभारी थे। 1994 में, उन पर जासूसी का झूठा आरोप लगाया गया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उनके खिलाफ आरोपों को अप्रैल 1996 में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) द्वारा खारिज कर दिया गया था, और सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें 1998 में निर्देश ठहराया था।

फिल्म में मुख्य किरदार में आर माधन नजर आएंगे। आपको बता दें कि 25 मार्च को माधवन ने एक पोस्ट कर जानकारी दी थी कि वे कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

उन्होंने लिखा था- “फरहान को रैंचो को फॉलो करना ही पड़ा। और वायरस हमेशा से हमारे पीछे ही था। इस बार उसने हमें पकड़ लिया। लेकिन- ऑल इज वेल। और मैं जल्द ही ठीक हो जाउंगा। ये वो जगह है जहां हम राजू को आने नहीं देना चाहते हैं। आप सभी का धन्यवाद।”


Pragati Raj