मीका के बाद अब माधवन भी आए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के सपोर्ट में

1 min


बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी पिछले कई दिनों से अपने बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को लेकर निगेटिव खबरों में हैं। बता दें कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें प्रसारित करने के मामले में पुलिस हिरासत में हैं। कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। इस केस के सामने आने के बाद शिल्पा का दिन काफी स्ट्रेस और मुश्किलों से गुजर रहा है। ऐसे में उन्हें हिम्मत देने के लिए उनके दोस्त और एक्टर आर माधवन सामने आए हैं। इस मुश्किल वक्त में आर माधवन अपनी दोस्त और उनके परिवार के साथ खड़े हैं। ये बात खुद एक्टर ने शिल्पा के पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए बताया है।

दरअसल, शिल्पा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में राज कुंद्रा केस को लेकर एक स्टेटमेंट जारी किया है। इस पोस्ट में उन्होंने ट्रोलिंग और अफवाहों के बारे में बात करने के साथ ही साथ अपने बच्चे का हवाला देते हुए लोगों से परिवार की प्राइवेसी का ख्याल रखने का अनुरोध किया है। इतना नहीं उन्होंने मुंबई पुलिस पर भरोसा जताया है।

शिल्पा के इस पोस्ट पर आर माधवन ने अपनी पोस्ट का सपोर्ट करते हुए कॉमेंट में लिखा है, ‘आप उन मजबूत लोगों में से एक हैं, जिन्हें मैं जानता हूं और मुझे पूरा विश्वास है कि आप इस चुनौती को शान और गरिमा से पार कर लेंगी। हमारी दुआएं हमेशा आपके और आपके परिवार के साथ हैं।’

बता दें कि आर माधवन से पहले शिल्पा के इस पोस्ट पर उनकी बहन एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, फेमस सिंगर मीका सिंह,  टीवी एक्ट्रेस माही विज और अनीता हसनंदानी ने कॉमेंट कर उनका सपोर्ट कर चुके हैं। शिल्पा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

SHARE