रागेश्वरी

1 min


जन्मदिन मुबारक हो रागेश्वरी

फेमस सिंगर और एक्ट्रेस रागेश्वरी आज 39 साल की हो गई हैं। रागेश्वरी का नाम उन सेलेब्स की लिस्ट में शुमार है, जिन्होंने एक्टिंग के साथ ही सिंगिंग में भी हाथ आजमाया। वैसे तो उनकी शादी हो गई और उनकी एक बेटी भी है पर इससे उनकी खूबसूरती पर कोई खास असर दिखाई नहीं देता वे आज भी वो ही रागेश्वरी लगती हैं जो आज से 23 साल पहले ऑंखें फिल्म मे दिखाई दीं थी। वो आज भी उतनी ही खूबसूरत हैं। रागेश्वरी प्रोफेशन से एक पॉप सिंगर,एक्ट्रेस,मॉडल, टेलीविज़न पर्सनालिटी, वीजे और योग प्रैक्टिशनर हैं। उनका जन्म 25 जुलाई, 1977 को हुआ था।

रागेश्वरी ने बचपन में कई ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी की। पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने अपने अभिनय सफर की शुरुआत कर दी थी। उन्होंने फिल्म ‘जिद’ से एक्टिंग करियर शुरू किया। इसके बाद उन्होंने डायरेक्टर डेविड धवन की फिल्म ‘आंखें’ और ‘मैं खिलाड़ी, तू अनाड़ी’ में काम किया। उन्होंने कुछ और फिल्में भी की, लेकिन उनसे वह अपनी कुछ पहचान नहीं बना पाईं। फिर फिल्मों को छोड़कर उन्होंने टीवी की ओर रुख किया। इसी दौरान उन्होंने तय किया कि वे अपना एल्बम भी लॉन्च करेंगी। उन्होंने ‘दुनिया’ नाम से एल्बम निकाला। 1998 में उन्होंने अपना दूसरा एल्बम ‘प्यार के रंग’ निकाला। उनके गाने हिट हुए और उन्होंने कुछ और एल्बम निकाले। उनके ‘सच का साथ’, ‘Y2K: साल दो हजार’, ‘सागारी रायन’ सहित अन्य एल्बम काफी पॉपुलर हुए। उनकी फिल्में इस प्रकार हैं रागेश्वरी ने ‘मुंबई से आया मेरा दोस्त’, ‘तुम जियो हजारों साल’, ‘दिल कितना नादान है’ सहित अन्य कई फिल्मों में काम किया। इसके अलावा उन्होंने ‘बार बार देखो तुम’, ‘एमटीवी एक दो तीन’, ‘बीपीएल ओए’, ‘कुछ खट्टी है ये धुंध’, ‘वन ऑन वन विथ रागास’, ‘मिनी सुपर स्टार्स’, ‘सब गोलमाल है’ सहित अन्य रियलिटी शोज को होस्ट किया है।

फिर लम्बे समय से टीवी और फ़िल्मी दुनिया से दूर रही रागेश्वरी ने 27 जनवरी 2014 में सुधांशु स्वरूप के साथ शादी कर ली थी जो की लन्दन में एक बैरिस्टर हैं और शादी के बाद वो लन्दन में ही बस गई। फिर अभी इसी साल खबर आई की उन्होंने 40 साल की उम्र मे एक प्यारी सी बेटी को जन्म भी दिया है।

SHARE

Mayapuri