रावण और सूर्पनखा की आॅॅफस्क्रीन केमिस्ट्री

1 min


स्टार प्लस के शो ‘सिया के राम’ में रावण (कार्तिक जयराम अभिनीत) की बहन सूर्पनखा के किरदार के रूप में आने वाली सारा आफरीन खान को आॅफस्क्रीन अपना बेस्ट फ्रेण्ड मिल गया है। यह कोई और नहीं उनके आॅनस्क्रीन भाई कार्तिक हैं।

शो की नवीनतम एण्ट्री सारा को सेट पर पहले ही दिन उनके आॅनस्क्रीन भाई ने बहुत सहज कर दिया। अपने अलग अलग उच्चारण की वजह से करीब आए इन कलाकारों में अच्छी बनने लगी है। सारा कहती हैं, ‘‘जब मुझे सूर्पनखा की भूमिका के लिए चुना गया तो मुझे लगा कि घर से दूर यह मेरे लिए मुश्किल वक्त होगा लंकिन इस दूसरे परिवार ने मुझे अपना हिस्सा बना लिया है और मुझे घर की याद नहीं आ रही है। मैं रावण की बहन की भूमिका निभा रही हूं और अब तक सेट पर सबसे अच्छे इंसान वही लगे हैं। हमारे बीच बहुत अच्छी बनती है और वह मुझे अपनी बहन की ही तरह मानते हैं। हम एक दूसरे के उच्चारण का मजा लेते हैं क्योंकि मेरी आवाज में ब्रिटिश एक्सेंट और उनकी आवाज में दक्षिण भारतीय एक्सेंट शामिल होता है। लेकिन साथ ही वह संस्कृत के शब्दों के उच्चारण में यथासंभव मेरी मदद करते हैं। यह सबसे अच्छा रावण है जिससे मैं मिली हूं।’’

सिया के राम उन किरदारों की कहानियों को सामने ला रहा है जिनके बहुत से पहलू अनछुए रह गये हैं। सूर्पनखा की भूमिका को लेकर उत्साहित सारा सूर्पनखा की अनकही कहानी को दर्शकों के सामने लाने वाली हैं।
देखिए सारा आफरीन खान को सूर्पनखा और कार्तिक जयराम को रावण की भूमिका में सिया के राम में हर दिन रात 8 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर !


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये