बॉक्स ऑफिस पर अब भी छाए हैं दबंग सलमान, जानिए 5 दिन में ‘रेस-3’ ने कितना कलेक्शन किया

1 min


बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म Race 3 बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने महज 4 दिनों में 120 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर डाला था। हालांकि, पांचवे दिन फिल्म की कमाई में भारी गिरावट देखने को मिली है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के ताजा आंकड़ों के मुताबिक, मंगलवार को फिल्म के खाते में 8-9 करोड़ रुपये आए हैं। वैसे, वीकडे पर 8-9 करोड़ रुपये बटोरना आसान नहीं है।

106.47 करोड़ रुपये के शानदार वीकएंड के बाद ‘रेस-3’ की कमाई में सोमवार और मंगलवार को गिरावट होना आम बात है। आपको बता दें, एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़, रविवार को 39.16 करोड़ और सोमवार को फिल्म ने 14.24 करोड़ कमाए। शुरुआती पांच दिनों में फिल्म ने तकरीबन 121 करोड़ रुपये का बिजनेस कर डाला है। लेकिन क्या आप जानते है की लगभग 121 करोड़ की कलेक्शन में 60 प्रतिशत पीवीआर या यूं कहे की सिनेमा हॉल को जाता है। तो आप इस जानकारी से इस बात अंदाजा लगा सकते हैं की रेस 3 ने सलमान की बाकी फिल्मों की तुलना में कम धमाका किया है।

सलमान खान की ‘रेस 3’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है। इस तरह फिल्म अपने बजट से तो आगे निकल ही चुकी है। अगर इसके सैटेलाइट राइट्स की बात करें तो ये 130 करोड़ रुपये में बिके थे। इस तरह फिल्म बड़े आंकड़े की ओर बढ़ रही है। ‘रेस 3’ एक परिवार की कहानी है और इसमें सारा फोकस सलमान खान के ऊपर ही है। हालांकि फिल्म की कहानी काफी कमजोर है, एक्टिंग के मोर्चे पर भी कुछ खास नहीं है, फिल्म का म्यूजिक भी लोगों को पसंद नहीं आया लेकिन फिल्म में अनिल कपूर की एक्टिंग ने जान डाल दी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Sangya Singh