जॉन अब्राहम के साथ “रेस लगाते है” का उद्देश्य दुनिया की सबसे बड़ी रेस के साथ भारतीयों में रेसिंग के जुनून को एक साथ लाना है – MotoGP

1 min


यूरोस्पोर्ट भारत, भावुक खेल प्रशंसकों और खोज + के लिए जाने के लिए गंतव्य, भारत का पहला एकत्रित किया वास्तविक जीवन मनोरंजन स्ट्रीमिंग अनुप्रयोग, आगे बॉलीवुड के सुपर स्टार और MotoGP ™ उत्साही में सवार पर अपने मोटरस्पोर्ट्स प्रोग्रामिंग में अपने पैर जमाने को मजबूत द्वारा, जॉन अब्राहम, उनकी प्रमुख मोटरस्पोर्ट संपत्ति – MotoGP™ के लिए भारत के राजदूत के रूप में  जॉन, जो खुद मोटोजीपी के प्रति उत्साही हैं, यूरोस्पोर्ट के अभियान – मोटोजीपी, रेस लगाते है” के माध्यम से भारत में मोटोजीपी को अपने चेहरे के रूप में व्यापक दर्शकों के आधार पर प्रचारित करते हुए दिखाई देंगे।

यूरोस्पोर्ट इंडिया, वर्तमान में एफआईए फॉर्मूला 2 चैंपियनशिप, डब्ल्यू सीरीज, नस्कर, इंडीकार सीरीज और बेनेट्स ब्रिटिश सुपरबाइक रेसिंग जैसी प्रतिष्ठित संपत्तियों के साथ भारतीय मोटरस्पोर्ट्स प्रशंसकों के लिए वैश्विक मोटरस्पोर्ट्स प्रोग्रामिंग में एक अद्वितीय गहराई का दावा करता है। ग्रांड प्रिक्स मोटरसाइकिल रेसिंग जिसे दुनिया भर में मोटो जीपी के नाम से जाना जाता है, रोड सर्किट पर आयोजित मोटरसाइकिल रोड रेसिंग इवेंट्स का प्रमुख वर्ग है और इसे फेडरेशन इंटरनेशनेल डी मोटोसाइक्लिस्मे द्वारा स्वीकृत किया गया है।  (एफआईएम)। यूरोस्पोर्ट इंडिया के पास डिस्कवरी+ के साथ सभी तीन प्रमुख वर्गों के लिए लाइव और अनन्य प्रसारण अधिकार हैं, जैसे: मोटो 2, मोटो 3 और मोटो जीपी अपने भारतीय दर्शकों के लिए। एसोसिएशन से पहले, जॉन ने MotoGP™ लेजेंड “द डॉक्टर” -वैलेंटिनो रॉसी के साथ मंच साझा किया है और कई MotoGP™ दौड़ में बार-बार भाग लिया है।

“किसी भी प्रशंसक के लिए भारत का राजदूत बनना गर्व का क्षण है, और यह वास्तव में मेरे लिए गणना का क्षण है। मुझे खुशी है कि इस एसोसिएशन के माध्यम से मैं न केवल सभी मोटरस्पोर्ट्स प्रशंसकों के लिए मोटोजीपी™ के लिए अपने प्यार का प्रदर्शन कर पाऊंगा, बल्कि कई अन्य लोगों को एक उच्च तकनीकी और कौशल-उन्मुख खेल की बारीक बारीकियों को समझने में भी मदद कर पाऊंगा। मैं पिछले २५ वर्षों से अधिक समय से मोटरस्पोर्ट्स का प्रशंसक रहा हूं और मैं मोटोजीपी के लिए उनके मित्र के रूप में मेरे साथ जुड़ने के लिए यूरोस्पोर्ट इंडिया का केवल धन्यवाद कर सकता हूं, जिसका मैं धार्मिक रूप से पालन करने में सक्षम रहा हूं। मुझे विश्वास है कि यूरोस्पोर्ट इंडिया के साथ मेरा जुड़ाव ही मोटोजीपी™ के खेल को लाखों भारतीय मोटरस्पोर्ट प्रशंसकों के दिलों के करीब लाएगा। एक उत्साहित MotoGP प्रशंसक और बहुप्रतिभाशाली सेलिब्रिटी जॉन अब्राहम ने कहा।

इस सहयोग पर टिप्पणी करते हुए , डिस्कवरी इंक, दक्षिण एशिया की प्रबंध निदेशक , श्रीमती मेघा टाटा ने कहा, “डिस्कवरी नेटवर्क ने हमेशा जोशीले समुदायों को बनाने में विश्वास किया है और जॉन अब्राहम को मोटोजीपी के लिए भारत के राजदूत के रूप में शामिल करना उस दिशा में सिर्फ एक कदम है। . मोटरस्पोर्ट के पास भारत में मुख्यधारा के खेल के रूप में यात्रा करने के लिए अभी भी बहुत दूरी है और हमें मोटो जीपी का खुद जॉन अब्राहम से बेहतर प्रशंसक नहीं मिला, जो अपने पसंदीदा राइडर के लिए उत्साही मोटरस्पोर्ट्स प्रशंसक को एक साथ खुश करने में हमारे साथ शामिल हो सके। हम इस साझेदारी को शुरू करने के लिए रोमांचित हैं और जॉन की भागीदारी के साथ हमें विश्वास है कि हम आने वाले वर्षों में इस शुद्ध खेल को और अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचाएंगे।

श्री विजय राजपूत, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट – एफिलिएट सेल्स एंड प्रोडक्ट डिस्ट्रीब्यूशन, एशिया – इंडिया सेल्स एंड डिस्ट्रीब्यूशन, डिस्कवरी इंक. और हेड ऑफ यूरोस्पोर्ट इंडिया ने कहा, “देश भर में भारतीय सुपरबाइक और रेसिंग पसंद करते हैं लेकिन मोटरस्पोर्ट्स अभी भी बहुत समुदाय केंद्रित, केंद्रित है कुछ खास जगहों पर, जिसके परिणामस्वरूप देश का एक बड़ा हिस्सा अभी भी सबसे बड़े वैश्विक मोटरसाइकिल दौड़ आयोजन – मोटोजीपी के रोमांच और उत्साह के संपर्क में नहीं आया है। इस शक्तिशाली अभियान के माध्यम से, मोटोजीपी, रेस लगते हैं’, हम यूरोस्पोर्ट इंडिया में मोटोजीपी प्रशंसक जॉन अब्राहम के साथ, देश की लंबाई और चौड़ाई में अपनी पहुंच का विस्तार करने का लक्ष्य रखते हैं, साथ ही खेल के रोमांच और प्रतिस्पर्धा के बारे में अधिक बातचीत को बढ़ावा देते हैं। मोटरस्पोर्ट प्रोग्रामिंग में हमारी अद्वितीय गहराई की तरह, जॉन की मोटरस्पोर्ट्स और मोटोजीपी™ की गहराई और समझ इस देश में किसी से कम नहीं है और इसलिए हम इस एसोसिएशन से बहुत ही उपयोगी परिणाम के लिए आश्वस्त हैं।

भारत मोटरसाइकिलों के लिए अपने प्यार के लिए जाना जाता है और पिछले कुछ वर्षों में सुपरबाइक और 500 सीसी से अधिक दोपहिया बाजार के लिए एक मजबूत बाजार के रूप में विकसित हुआ है, जिसके परिणामस्वरूप यामाहा के आर15 को भारत में इसके प्रसारण के लिए सह-प्रस्तुतकर्ता प्रायोजक के रूप में शामिल किया गया है।

अभियान में रेडियो, ओओएच और डिजिटल सहित सभी प्लेटफार्मों पर एक व्यापक प्रचार योजना होगी। जहां डिजिटल और सोशल मीडिया जॉन के साथ दिलचस्प सामग्री वीडियो के माध्यम से बातचीत और चर्चा करने के लिए प्रमुख चालक होंगे, वहीं यूरोस्पोर्ट उत्साही अनुयायियों को हमारे मोटोजीपी मित्र जॉन अब्राहम द्वारा हस्ताक्षरित विशेष मोटरस्पोर्ट्स मर्चेंडाइज जीतने का मौका भी दे रहा है।

अधिक जानने के लिए इस स्थान को पढ़ें और स्टायरिया में आगामी LIVE MotoGP अगली रेस देखने के लिए यूरोस्पोर्ट और डिस्कवरी+ में ट्यून करें।

SHARE

Mayapuri