राज्यसभा में रेखा की जगह ले सकते हैं अक्षय कुमार

1 min


बॉलीवुड के एक्शन हीरो अक्षय कुमार जल्द ही राजनीति में भी कदम रखने वाले हैं। खबर है कि अक्षय कुमार राज्यसभा के सदस्य बन सकते हैं। दरअसल, राष्ट्रपति द्वारा मनोनीत की जाने वाली 12 हस्तियों में से तीन का कार्यकाल अप्रैल में खत्म है रहा है। ये तीन हस्तियां हैं, व्यवसायी अनु आगा, सचिन तेंदुलकर और फिल्म अभिनेत्री रेखा। अब इन तीनों की सीट भरने के लिए लोगों में कोशिश शुरु हो चुकी है। खबरों के मुताबिक, अभिनेत्री रेखा की जगह भरने के लिए कई फिल्मी हस्तियों ने पार्टी हाईकमान से गुहार लगाई है।

कई नाम लिस्ट में

खबर है कि रेखा की सीट को भरने के लिए अक्षय कुमार, जूही चावला और गजेंद्र चौहान का नाम सबसे आगे चल रहा है। हालंकि इस सीट के लिए सलमान खान के पिता सलीम खान, विवेक ओबरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय, ऋषि कपूर, जैकी श्रॉफ, वहीदा रहमान, आशा पारेख, मधुर भंडारकर और अनुपम खेर के नामों पर भी चर्चा हो रही है।

खबरों के मुताबिक, राज्यसभा सीट के अक्षय सबसे प्रबल दावेदार हैं, उनका नाम इस लिस्ट में सबसे आगे चल रहा है। अक्षय को बीजेपी के कई नेताओं का करीबी माना जाता है। अक्षय महिलाओं के लिए शौचालय निर्माण, प्रधानमंत्री के स्वच्छता अभियान से जुड़े हैं और वो इस काम के लिए काफी वक्त भी देते हैं।

नागरिकता आ सकती आड़े

इसके अलावा उन्होंने देश के शहीद जवानों के कई परिवारों को धनराशि दान की, जो उन्हें एक मजबूत उम्मीदवार बनाता है। हालांकि, कनाडा की उनकी नागरिकता को लेकर कोई परेशानी पेश आती है तो उनकी सास डिंपल कपाड़िया के नाम पर चर्चा हो सकती है। जो अल्पसंख्यक समुदाय से हैं और गुजराती भाषी भी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri