लॉकडाउन की वजह से 180 क्रू मेंबर्स के साथ शूटिंग लोकेशन पर ही फंसे ‘राधाकृष्ण’ के एक्टर्स

1 min


राधाकृष्ण

राधाकृष्ण सीरियल के एक्टर्स अपने 180 क्रू मेंबर्स के साथ एक महीने से फंसे हुए हैं शूटिंग लोकेशन पर

भारत में इस समय कोरोनावायरस के कारण लॉकडाउन की स्थिति बनी हुई है। लॉकडाउन के कारण हज़ारों लोग अलग -अलग जगहों पर फंसे हुए हैं। इसी में शामिल हैं टीवी के पॉपुलर शो ‘राधाकृष्ण’ की स्टार कास्ट सुमेध मुदगलकर, मल्लिका सिंह और उनके 180 क्रू मेंबर्स अपनी शूटिंग लोकेशन पर ही फंस गए हैं। दरअसल, राधाकृष्ण सीरियल की शूटिंग मुम्बई में नहीं होती, बल्कि मुम्बई से दूर महाराष्ट्र के उमरगांव में होती है, जहां ये पूरी टीम लॉकडाउन के बाद से ही फंसी हुई है।

लॉकडाउन बढ़ने के कारण फंस गए

राधाकृष्ण

Source – Hotstar

देश में कोरोना के मामले जैसे ही बढ़ने शुरू हुए, तभी 18 मार्च को ही इस सीरियल की शूटिंग बंद हो गई थी। शो के दोनों लीड एक्टर्स सुमेध मुदगलकर और मल्लिका सिंह का काम लॉकडाउन के पहले ही ख़त्म हो गया था। लेकिन, शो में उग्रपत की भूमिका में नजर आने वाले निमय बाली को उमरगांव में कुछ काम था। जिसके वजह से शो की पूरी टीम ने तय किया की वह एक साथ ही मुंबई वापस जाएंगे। लेकिन इसके बाद लॉकडाउन की घोषणा हो गई। एक्टर्स और क्रू मेंबर्स ने सोचा ट्रैवेल करने से अच्छा है कि जहां हैं वहीं सुरक्षित रहें, इसलिये वो वहीं रुक गए, पर लॉकडाउन बढ़ने के कारण वो वहीं फंस गए हैं।

यह समय सुरक्षित रहने का है

राधाकृष्ण

Source – Imdb

राधाकृष्ण शो में कृष्ण की भूमिका निभाने वाले सुमेध मुदगलकर ने कहा कि यह समय सुरक्षित रहने का है, इसलिए हमने यहीं रहने का फैसला लिया। मैं पुणे से हूं और काम के कारण परिवार से मिलने का बहुत कम मौका मिलता है, लेकिन अब यह स्थिति है कि काम भी नहीं है, फिर भी हम परिवार से दूर हैं। सुमेध सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और हमेशा कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं।

सभी का रेगुलर चेकअप हो रहा है

राधाकृष्ण

Source – Pinterest

राधाकृष्ण सीरियल में राधा का किरदार निभाने वाली मल्लिका सिंह ने बताया कि हमें यहां कोई दिक्कत नहीं हो रही है, क्योंकि ऑर्गनाइजर्स ने अच्छे इंतज़ाम किये हैं। मल्लिका ने बताया कि सभी का रेगुलर चेकअप हो रहा है और एरिया को भी सैनेटाइज़ किया जा रहा है। आपको बता दें कि मल्लिका सिंह की मम्मी शूट पर हमेशा उनके साथ रहती हैं और इस समय भी वो उनके साथ हैं, इसलिए मल्लिका को दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा।

ये भी पढ़ें– सलमान खान के ट्विटर पर हुए 40 मिलियन फॉलोवर्स, बिग बी के बाद बनाई जगह


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये