Radhe Review: सलमान-दिशा से ज्यादा सलमान-रणदीप की दिखी केमिस्ट्री

1 min


radhe review

फाइनली फैंस का इंतजार खत्म हो चुका है। सलमान खान की बहुचर्चित फिल्म राधे-योर मोस्ट वान्टेड भाई रिलीज हो चुकी है।

क्या है फिल्म की कहानी- कहानी कुछ नई नहीं है। मुंबई शहर की है जहां का यूथ ड्रग्स के नशे में डूब रहा है। ड्रग्स की समस्या को शहर से खत्म करने के लिए राधे उर्फ सलमान खान को ये मिशन सौंपा जाता है जो पहले से सस्पेंडेड पुलिस ऑफिसर होता है। राधे का मुकाब़ला खतरनाक माफिया राणा उर्फ रणदीप हुड्डा से होता है जो मुंबई पर राज करना चाहता है। इस मिशन के दौरान राधे अपने बॉस की बहन दिया उर्फ दिशा पाटनी से फ़्लर्ट करने का टाइम निकाल लेता है।

एक्टिंग कैसी लगी- सलमान खान के बस फिल्मों के नाम बदलते है बाकि उनकी एक्टिंग हर फिल्म में लगभग एक जैसी होती है। राधे का किरदार भी कुछ अलग नहीं था। हालांकि सलमान के फैंस को उनका बेफिक्रा अंदाज काफी पसंद आता है। वहीं दिशा पाटनी ने अपने किरदार को निभाने की पूरी कोशिश की। लेकिन दिशा और सलमान की केमिस्ट्री में कमी दिखाई दी। और फिल्म के विलन रणदीप हुड्डा को कोई भी रोल मिले वो अपना 100%  देते हैं। माफिया के किरदार में उनकी एक्टिंग अच्छी थी। जितनी बार स्क्रीन पर रणदीप नजर आए फिल्म देखने का मजा दुगुना हो गया।

फिल्म में म्यूजिक और सांग की बात करें तो इसका टाइटल ट्रैक साजिद-वाजिद द्वारा और सांन्ग दिल दे दिया जिसमें जैकलीन फर्नांडिस नजर आई थी उसका हिमेश रेशमिया द्वारा म्यूजिक दिया गया है। वहीं फिल्म का बैकग्राउंड साउंड लाउड है लेकिन सलमान की फिल्म में इतना तो बनता है।

ओवरऑल फिल्म में कॉमेडी है, रणदीप और सलमान का एक्शन है और सलमान की फ्लिर्टिंग है। सलमान ने अपने फैंस को निराश नहीं किया है। इंटरटेनमेंट के लिए फिल्म को देखा जा सकता है। लॉकडाउन में अगर आप एक लाइट मोड वाली  फिल्म देख सकते हैं।

Rating- 2.5/5

 

SHARE

Pragati Raj