राधिका मदान का खुलासा, “पहले ही शॉट में ली थी गर्भनिरोधक दवाई, इस दौरान देख लिया था उनके पापा ने”

1 min


Radhika Madan Shocking Statement

चौंकाने वाला है राधिका मदान का खुलासा, पूरा सच जानकर हैरान हो जाएंगे आप भी

राधिका मदान जितनी तेज़ी से बुलंदियों को छू रही हैं उतना शायद ही कोई और सुपरस्टार कर रहा होगा। करियर में वो काफी तेज़ी से आगे बढ़ रही हैं। कभी धारावाहिक से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाली ये अभिनेत्री कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा भी बन चुकी है। लेकिन इस वक्त उन्हें उनकी फिल्में नहीं बल्कि राधिका मदान का खुलासा उन्हे सुर्खियों में ले आया है।

क्या कहा है राधिका मदान ने

आखिर क्या है राधिका मदान का खुलासा जो इतना हंगामा मचाने वाला है। हाल ही में राधिका ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होने जो बताया वो वाकई हैरान करने वाला था। राधिका ने इस इंटरव्यू में कहा है कि उन्होने करियर के पहले शूट के दौरान गर्भनिरोधक दवाई यानि कॉन्ट्रासेप्टिव पिल लेनी पड़ी थी। और इस दौरान उन्हे उनके पापा ने देख लिया था।

क्या था पूरा मामला

चलिए अब आपको पूरा मामला समझा देते हैं। दरअसल, ये पूरा वाक्या राधिका के पहले शॉट के दौरान का है। उन्हे पहले ही शॉट में गर्भनिरोधक गोलियां खरीदनी थी। और इत्तेफाक से उस शॉट के दौरान राधिका के माता पिता उन्हे सरप्राइज़ देने के लिए सेट पर मौजूद थे। ऐसे में पिता के सामने ऐसा शॉट देना उन्हे थोड़ा अजीब लगा तो वहीं उनके पापा को भी ये काफी अजीब लगा था। तो है ना राधिका मदान का खुलासा मज़ेदार।

ऐसा रहा छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर

राधिका मदान ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे के धारावाहिक ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ से की थी। जो काफी हिट रहा था। लेकिन वो केवल छोटे पर्दे तक ही सीमित नहीं रहीं। उन्होनो बॉलावुड का रूख किया और वो मर्द को दर्द नहीं होता में नज़र आई। इस फिल्म में वो भाग्यश्री के बेदे अभिमन्यू दसानी के साथ दिखाई दी थी लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। इसके बाद आई पटाखा जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया। और राधिका मदान छा गई। इस फिल्म में उन्होने सान्या मल्होत्रा के साथ स्क्रीन शेयर की थी।

हाल ही में अंग्रेजी मीडियम में भी हो रही है राधिका की सराहना

Radhika Madan Shocking Statement

Source – The Economics Times

राधिका मदान का खुलासा उन्हे इस वक्त चर्चाओं में ले आया है लेकिन इससे पहले वो अपनी फिल्म अंग्रेज़ी मीडियम को लेकर सुर्खियों में बनी थी। उन्होने इस फिल्म में इमरान की बेटी का किरदार निभाया है।

और पढ़ेंः ढाई घंटों में चंगुल से निकल पाई थीं रश्मि देसाई…जानें कौन है सूरज जिन पर लगाया है कास्टिंग काउच का आरोप


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये