राधिका मदान ने शिद्दत में कार्तिका के रूप में दिखाया अपना नया अवतार

1 min


हाल ही में रिलीज़ हुए शिद्दत के ट्रेलर और टाइटल ट्रैक ने कार्तिका के रूप में राधिका मदान के जुनुनियत भरे, नए अवतार को देखने के लिए एक बड़ी प्रत्याशा और उत्साह को पैदा कर दिया है।

अपनी विविध परियोजनों से राधिका मदान ने युवा पीढ़ी के सबसे होनहार अभिनेताओं में से एक के रूप में अपना नाम बनाया है, लेकिन यह पहली बार है जब अभिनेत्री को जोशीले, रोमांटिक प्रेम कहानी में एक शहरी, ग्लैमरस लड़की का किरदार निभाते हुए देखा जायेगा। उनकी और सनी कौशल के बीच ताज़ा और तीखी केमिस्ट्री ने भी दर्शकों की दिलचस्पी को बढाया है।

अपरंपरागत पात्रों को चुनते हुए, राधिका मदान ने विविध प्रदर्शनों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। एक अधेड़ उम्र की महिला की भूमिका निभाने से लेकर कॉलेज की छात्रा तक, राधिका ने पटाखा, मर्द को दर्द नहीं होता और अंग्रेजी मीडियम में विविध किरदार निभाए हैं।

यहां तक ​​​​कि उनकी हालिया डिजिटल रिलीज़, स्पॉटलाइट और सेव द डेट, जो नेटफ्लिक्स के एंथोलॉजी का हिस्सा थी, इनमें अभिनेत्री को पूरी तरह से विविध शैलियों और पात्रों में दिखाया गया है।

शिद्दत के साथ, राधिका मदान एक रोमांटिक नायिका के किरदार को निभाते हुए एक भावुक प्रेम कहानी में उजागर कर बॉलीवुड में नए अवतार को गले लगाती है।

ट्रेलर से लेकर टाइटल ट्रैक तक, शिद्दत ने राधिका मदान के पहले कभी न देखे गए अवतार का अनावरण करने के लिए प्रशंसकों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

SHARE

Mayapuri