एक्ट्रेस राधिका मदान ने लिया कोविड वैक्सीन का पहला डोज़, लोगों से किया वैक्सीन पंजीकरण की अपील ! 

1 min


पूरा विश्व कोरोना महामारी से जूझ रहा हैं ,खासकर भारत पर इस समय कोरोना कहर बनकर टूट पड़ा हैं और ऐसे भयावह स्थिति में मात्र एक विकल्प हैं कि जल्द से जल्द कोरोना वैक्सीन लगाए। 18 उम्र से ऊपर वालों के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने की प्रक्रिया शुरू हो गयी हैं और एक्ट्रेस राधिका मदान ने ले लिया हैं वैक्सीन का पहला डोज़। जी हाँ, सोशल मीडिया पर वैक्सीन लेते हुए राधिका ने अपनी फोटो शेयर की हुई हैं और लोगों से रजिस्ट्रेशन की गुजारिश कर रही हैं। राधिका लिखती हैं ” एक समय पर एक कदम
#Vaccinated
——‐———————–
मैं लोगों से विनती कर रही हूं कि वैक्सीन के लिए जल्द से जल्द पंजीकरण कराए और अपना डोज़ ले। कृपा करके पूरी सावधानी के साथ वैक्सीन सेंटर पर जाए, डबल मास्क पहनें, हाथों को सैनिटाइज करें, पर्याप्त दूरी रखें और घबराएं नही। वैक्सीन लेनें के एक दिन पहले भरपूर नींद लेना न भूलें और ज्यादा से ज्यादा पानी पीते रहें।
#FightCorona”.
ऐसे मुश्किल दौर में बॉलीवुड सितारें , सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस से सतर्क रहने की गुजारिश कर रहे हैं। जिससे जो बन पा रहा हैं, अपनी जी जान लगाकर इस महामारी के दौर में मदद के लिए तैयार हैं। लेकिन अगर कोरोना को जड़ से खत्म करना हैं तो वैक्सीन लेना अनिवार्य हैं और यही संदेश हैं बॉलीवुड के इन खास सितारों का ।
SHARE

Mayapuri