नातिन राध्या बेटी ईशा और दामाद भरत के साथ इस्कॉन टेम्पल में नजर आई हेमा मालिनी

1 min


सोशल मीडिया पर सेलिब्रेटी किड्स हमेशा चर्चा में रहते हैं तैमूर, आराध्या और अबराम के बाद हाल ही में बॉलीवुड ड्रीमगर्ल हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल, दामाद भरत तख्तानी और नातिन राध्या को मुंबई के इस्कॉन टेम्पल पर एक साथ स्पॉट किया गया।

हेमा मालिनी अक्सर इस्कॉन मंदिर दर्शन करने जाती रहती हैं. यह पहली बार था जब ईशा अपनी बेटी के साथ ऐसे किसी पब्लिक प्लेस पर गई हों।

https://www.instagram.com/p/BjRkd-gBQsa/?tagged=eshadeol

इस दौरान हेमा मालिनी व्हाइट एंड ब्लू साड़ी में दिखी, वहीं ईशा बेबी पिंक फ्लोरल प्रिंट कुर्ती के साथ व्हाइट प्लाजो में दिखी, वहीं उनके पति भरत ब्लू कुर्ते के साथ नेवी ब्लू पेंट में स्पॉट हुए। अगर बात उनकी क्यूटी प्रिंसेस राध्या की करें तो वह यैलो एंड व्हाइट इंडियन वियर ड्रैस में बेहद क्यूट लग रही थी। मंदिर में हेमा और उनके परिवार के काफी सारे कैंडिड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/BjSL2YUhECJ/?utm_source=ig_embed

7 महीने बाद शेयर की फोटो

बता दें की इससे पहले ईशा ने जन्म के सात महीने बाद अपनी बेटी का पहला फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है ईशा ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा कि, ‘radhya takhtani….our darling daughter.’  इस फोटो में राध्या बिलकुल अपनी माँ ईशा की तरह ही दिख रही हैं।

बात करें ईशा की बॉलीवुड करियर की थो ईशा ने साल 2002 में अपने फ़िल्मी करियर कि शुरुआत की थी. फिल्म ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ ईशा की डेब्यू मूवी थी, जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड से नवाज़ा गया था. बॉलीवुड की कई फिल्में करने के ईशा अब इंडस्ट्री से दूर है। 29 जून, 2012 को ईशा ने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से मुंबई में शादी की थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये