चर्चित दीपावली पार्टी में शामिल है शाहरुख़ खान की दिवाली पार्टी

1 min


शाहरुख़ खान:–इनदिनों शाहरुख खान एम्स्टर्डम में इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन उनके घर पर दिवाली की तैयारियाँ भी जमके शुरू हो चुकी है। ऐसा उन्होंने बताया, खासकर उनकी धर्मपत्नी गौरी इन दिनों सारी दीपावली की तैयारी में मशगूल है। शाहरुख के घर की दिवाली पार्टी फिल्म इंडस्ट्री की वन ऑफ द मोस्ट लैविश और चर्चित दीपावली पार्टी के रूप में मशहूर है, जिसमें लगभग पूरा बॉलीवुड शामिल होता है और हर साल उनके वही सारे पुराने दोस्त शामिल होते हैं जो हर साल आते हैं। उनके घर की बनी  दिवाली पकवानों के सब दीवाने हैं। जहां तक ताश बाजी की बात है तो उनका कोई खास सेट स्टाइल नहीं है। अपने मूड के अनुसार ही खेलते हैं और वे जिसके साथ खेलते हैं उनके अनुसार दांव लगाते हैं।

अपने स्टार दोस्तों के साथ उनका स्टेक बड़ी होती है लेकिन बाकी नौसिखियों के साथ वे कम स्टेक लगाते हैं, कई बार तो 10 से शुरु करते हैं। शाहरुख़ ख़ान कहते हैं “कई बार किसी फिल्म के सिलसिले में मुझे दीपावली के दौरान भी विदेश में रहना पड़ता है तब मन बहुत कचोटता है और हम सब क्रू मेंबर मिलकर वही दीपावली मनाते हैं।

मेरा यह बंगला ‘मन्नत’ मैंने दीपावली त्यौहार के दौरान ही खरीदा और ग्रह प्रवेश किया था। घर पूरी तरह से रिनोवेट भी नहीं हुआ था, टूटी-फूटी सीढ़ियां थी, कलर भी पूरा नहीं हुआ था पर हमें तो अपने घर पर ही दिवाली मनानी थी सो जिगरी दोस्तों के साथ अधबनी बंगले की छत पर जनरेटर और मोमबत्तियों से लाइटिंग की और वही छत पर पटाखे फोड़ कर दिवाली मनाई।”

अक्सर दीपावली पर रिलीज होने वाली उनकी फिल्मे सुपरहिट होती है। हम सब बेसब्री से उनकी फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि दीपावली के मौके पर वे सबसे वादा करते हैं कि अपने होम प्रोडक्शन रेड चिलीज को और भी ज्यादा विस्तारित करेंगे और हर साल कम से कम चार पांच क्वालिटी फिल्में करने का वादा भी करते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये