डांस +  के लिए राघव बने रॉकस्टार

1 min


स्टार प्लस के सनसनीखेज शो डांस +  का दूसरा सीजन 2 जुलाई को धमाकेदार अंदाज में शुरू हुआ। दूसरा सीजन पहले से बड़ा और बेहतर है जहां भारतीय संस्कृति को दर्शाने वाले भारतीय शास्त्रीय रूपों के साथ अंतर्राष्ट्रीय डांस रूपों जैसे घेट्टो और डांस हॉल का भी जलवा दिखाई देगा।

प्रतिभागियों से लेकर सुपर जज रेमो डिसूजा तक सभी दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन करने के लिए कमर कस चुके हैं। इस फेहरिश्त में शो के होस्ट राघव जुयाल की भी मेहनत शामिल है जो मंच पर अपनी उम्दा कॉमिक टाइमिंग से अपने हिस्से का मनोरंजन दर्शकों को देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। क्रॉकरोज के नाम से विख्यात राघव को हाल ही में डांस +  के मंच पर रणबीर कपूर के आइकॉनिक रॉकस्टार लुक में देखा गया।

अपने होस्ट को इस नए अवतार में देख कर प्रतिभागियों को भी बहुत मजा आया और उन्होंने भी खूब मस्ती की। दर्शकों का उनके इस प्रदर्शन से खूब मनोरंजन हुआ। हम इस बात से इनकार नहीं कर सकते कि राघव अपनी ताकत अच्छी तरह पहचानते हैं। उन्होंने इतनी खूबसूरती से गिटार बजाया कि उन्हें देखने वाले तुरंत उनसे जुड़ गए। पूरे एक्ट से न्याय करने के लिए उन्होंने इसका 4 घंटे अभ्यास किया।

इसके बारे में होस्ट राघव जुयाल ने कहा, ‘‘मैं बचपन से ही हमेशा गिटार सीखना चाहता था लेकिन मैंने उस समय अपने प्यार डांस को वरीयता दी। मुझे खुशी है कि डांस +  के इस मंच पर मैं अपने प्यार डांस को जीने के साथ होस्टिंग भी कर रहा हूं और अब मैंने गिटार को भी इसमें शामिल कर लिया। रनबीर ने जैसी ऊर्जा रॉकस्टार में दिखाई थी उसके लिए मुझे इस सीक्वेंस का अभ्यास कुछ घंटो तक करना पड़ा। इस सीक्वेंस के लिए प्रतिभागियों के साथ मैंने सुपर जज रेमो से कहा कि सिर्फ शीर्ष 12 को न चुन कर सभी 30 को इसके लिए चुना जाए।’’

यह पूरा सीक्वेंस बेहद मजेदार था और इसके करने में बहुत मजा आया और गिटार के प्रति मेरे प्यार की वजह से यह बेहद सहजता से एक बार में पूरा हो गया,’’ राघव जुयाल ने कहा।

SHARE

Mayapuri