डांस प्लस के होस्ट राघव जुयाल ने खराब सेहत के बावजूद शूटिंग की

1 min


राघव जुयाल स्टार प्लस के डांस रियालिटी शो डांस प्लस सीजन 2 में बतौर होस्ट वापसी कर रहे हैं। शो में अपनी काॅमिक टाइमिंग के लिए मशहूर राघव सुपर जज रेमो से लेकर दर्शकों तक को हंसा हंसा कर पेट में दर्द करा देते हैं। काॅक्रोच के नाम से मशहूर राघव अपने स्लो मोशन डांस फाॅर्म के लिए भी जाने जाते हैं।

हमारे अपने काॅमेडियन होस्ट राघव डांस प्लस सीजन 2 के पहले एपिसोड के लिए शूटिंग करते हुए राघव गंभीर रूप से बीमार पड़ गए। ‘‘शो के पहले दिन राघव को 101 बुखार था। कठिन शेड्यूल की वजह से उनका स्वास्थ्य खराब हो गया और बाद में रात में उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा। हमें शूट के अगले दिन उम्मीद नहीं थी कि वे आएंगे लेकिन हम सब को हैरान करते हुए वह शूट में अगले दिन प्रकट हो गए और अपनी उम्दा काॅमिक टाइमिंग से फिर से मंच पर रंग जमा दिया,’’ सेट से जुड़े एक सूत्र ने कहा।

राघव ने कहा, ‘‘मुझे शूट शुरू होने के समय हल्का बुखार था जो शाम होते होते बढ़ गया। रात में मुझे अस्पताल लेकर जाया गया। मैंने सावधानी रखी और अगले दिन सेट पर सही समय पर पहुंच गया। डांस प्लस मेरे दिल के बेहद करीब है। मेरी होस्टिंग और डांसिंग इसी शो के लिए है। इस सीजन में जो प्रतिभाएं आ रही हैं वह अनूठी और अपनी तरह की इकलौती हैं। मैं उन्हें लाइव देखने का मौका नहीं छोड़ सकता था। मुझे इंजेक्शन लेने से नफरत है लेकिन मैंने लगवाया क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि मेरी वजह से शूटिंग में रुकावट आए।’’

डांस प्लस सीजन 2 बहुत जल्द स्टार प्लस पर

SHARE

Mayapuri