‘दंगल’ और ‘बाहुबली 2′ से आगे निकली ​’​रागिनी एमएमएस रिटर्न्स’

1 min


ऑल्ट बालाजी की रागिनी एमएमएस रिटर्न की यह ​क्रेज़ और लोकप्रियता दर्शकों के बीच ​है​,  हॉरर डिजिटल शो को अब आईएमडीबी (इंटरनेट मूवी डाटा बेस) की सूची में​ शामिल हो गया है, ​यह ​वास्तविक समय की लोकप्रियता के आधार पर रुझान वाली फिल्में और शो​ को शामिल किया जाता है। रागिनी एमएमएस रिटर्न में रैंक नंबर 6 की सूची में ​6 6% वोट ​मिले हैं​, जब की ‘दंगल – नंबर 7 ‘, ‘बाहुबली 2’ नंबर 9 पर और ‘टॉयलेट – एक प्रेम कथा’ को नंबर 10 पर है। ​

इस हॉरर डिजिटल शो के प्रचार के बाद से इसकी घोषणा से ही यह लोगों के बीच बेहद आकर्षण का विषय रहा है, शो के ऑनलाइन होने के बाद से 2 हफ्ते में 5 मिलियन लोग इसे यूट्यूब पर देख चुके है।​ रागिनी एमएमएस रिटर्न्स की लोकप्रियता और उत्तेजना के बारे में बोलते हुए, ​ऑल्ट बालाजी ​के ​सीएमओ मानव सेठी ​कहते है “रागिनी एमएमएस रिटर्न्स ऑल्ट बालाजी की सबसे रोमांचक पेशकश है।

यह शो, हॉरर और साज़िश का एक सही संतुलन है और इसलिए अधिक ध्यान खींचने में कामयाब रहा है शो जैसे जैसे क्लाइमैक्स की और बढ़ेगा लोगों की और उत्सुकता बढ़ेगी। ​सुयश वाधवकर द्वारा निर्देशित तथा ​करिश्मा शर्मा,सिद्धार्थ गुप्ता, रिया सेन, निशांत मलकानी, रक्षंदा खान, डेलनाज इरानी, प्रियंका बोरा, शायनी अवस्थी, ईशा चावला, दीपक कालरा, श्रेया गुप्ता, नतालिया, हर्ष सिंह, श्रीधाम सिंह, रकिब अंशुमन,अनुज अहलुवालिया​ अभिनीत ​रागिनी एमएमएस रिटर्न केवल ऑल्ट​ ​बालजी ऐप पर स्ट्रीमिंग​, उपलब्ध​ है​ ​.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये