राहुल मित्रा, तिग्मांशु धुलिया और संजय मिश्रा पाकिस्तान फिल्म फेस्टिवल में होंगे चीफ गेस्ट

1 min


पाकिस्तान का सबसे बड़ा फिल्म त्योहार, एआरवाई फिल्म फेस्टिवल अगले साल 25 से 28 जनवरी तककराची में आयोजित किया जाएगा। बॉलीवुड के पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माताओं राहुल मित्रा और तिग्मांशु धुलिया के साथ लोकप्रिय अभिनेता संजयमिश्रा को इस फिल्मोत्सव में ‘गेस्ट ऑफ ऑनर’ दिया जाएगा।

पाकिस्तान के सबसे बड़ा सेटेलाइट टीवी नेटवर्क ,एआरवाई डिजिटल नेटवर्क, जिसे 100 देशों में देखा जाता है, ही एआरवाई फिल्म फेस्टिवल का आयोजन कर रहा हे। इस महोत्सव का उद्देश्य युवाओं और फिल्म निर्माण के प्रति उत्साही लोगों को साथ एक साथलाने और कला के रूप में उन्हें अपना जुनून दिखाने के लिए एक महत्वपूर्ण मंच प्रदान करना है। यह एक एक मंच होगा, जहां फिल्म और मीडिया उद्योग के प्रसिद्ध हस्तियों के साथ प्रतिभागी अपना ज्ञान और अनुभव साझा कर पाएंगे, जिससे पाकिस्तानी सिनेमाऔर स्थानीय फिल्म निर्माताओं को प्रोत्साहन मिलेगा।

इस मौके पर बॉलीवुड के सेलेब्रिटीज के कई मंचों पर अपनी बात रखने और अपने पाकिस्तानी समकक्षों से बातचीत करने की उम्मीद है। बॉलीवुड की इस तिकड़ी के साथ दिल्ली दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के राम किशोर पारचा भी हांगे। उल्लेखनीय है कि फिलहाल तिग्मांशु धुलिया बतौर एक्टर अपनी अगली रिलीज होने वाली फिल्म ‘जीरो’ को लेकर भी चर्चा में, जिसमें उन्होंने शाहरुख खान के पिता की भूमिका निभाई है, जबकि मार्च में उनके निर्देशन से सजी फिल्म ‘मिलन टॉकीज’ भी रिलीजहोने के लिए तैयार है। वहीं, निर्माता राहुल मित्रा फिलहाल संजय दत्त, नरगिस फाखरी, राहुल देव अभिनीत अपनी अगली बड़ी फिल्म ‘टोरबाज’ को खत्म करने में जुटे हैं, जिसमें मित्रा भी एक अफगान सेना जनरल की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। यह फिल्तअगले साल मध्य में रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri