फैट से फिट होने तक की राहुल शर्मा की जर्नी  

1 min


स्टार भारत के शो ‘काल भैरव रहस्य’ से चर्चित राहुल शर्मा अपने आकर्षक लुक और अभिनय से दर्शकों को चौंका रहे हैं. बहुत कम लोगों को पता है कि राहुल शर्मा ने इस शो के लिए अपना वजन बहुत कम किया है. राहुल को पता था कि फिट होना रातोंरात होने वाली बात नहीं है. इसलिए अभिनेता ने अपने फिजिक पर काम करने का निश्चय किया और इसका आश्चर्यजनक परिणाम हुआ.

ये जर्नी जीवन बदलने वाली रही है

इस बारे में बताते हुए राहुल कहते हैं, “ ये जर्नी जीवन को बदलने वाली रही है. हम इसका आभास नहीं कर पाते कि हम अपने शरीर की कितनी अनदेखी करते हैं. चूंकि मैंने फिट रहने का निश्चय कर लिया था, मैंने अपने खाने-पीने से लेकर सोने के घंटों तक पर ध्यान देना शुरू कर दिया. मैं ये कह सकता हूं कि ये आंखें खोलने वाली यात्रा थी. मैं अब खुद से भावनात्मक, शारीरिक और आध्यात्मिक तौर पर ज्यादा संपर्क में हूं.”

मैं नो पेन, नो गेन में पूरा विश्वास करता हूं.”

वह आगे कहते हैं, “मैंने उन लोगों का कभी विश्वास नहीं किया जो कहते हैं,  ‘आपका शरीर एक मंदिर है’.  मैंने हमेशा सोचा कि यह अतिशयोक्ति है. अब मुझे लगता है कि मैं अंततः उन लोगों  की श्रेणी में शामिल हो सकता हूं जो अपने शरीर की मंदिर की तरह पूजा करते हैं. मैं नो पेन, नो गेन में पूरा विश्वास करता हूं.” शो में छवि पाण्डेय और सरगुन कौर राहुल के अपोजिट भूमिका में हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये