क्या राहुल वैद्य और उनकी प्रेमिका दिशा परमार ने कर ली है गुपचुप शादी?

1 min


पॉप सिंगर-कंपोजर-एंकर राहुल वैद्य जो बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में पहले रनर-अप रहे हैं ने लम्बी, तेजस्वी अभिनेत्री-मॉडल दिशा परमार को अपनी गर्लफ्रेंड एक्सेप्ट किया था, जिन्होंने हाल ही में समाप्त हुए कलर्स टीवी रियलिटी शो में अपनी भविष्य की योजनाओं और वैवाहिक जीवन में उतारने के लिए अपनी योजनाओ को साझा किया था। चैतन्य  पडुकोण

वही अब पिछले दो दिनों से, इन लव बर्ड्स राहुल-दिशा की तस्वीरें दूल्हा-दुल्हन के रूप में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जो प्रशंसकों को रोमांचित और चकित करते हुए यह सोचने पर जोर दे रही है कि क्या वे गुप-चुप शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस बीच उनके अधिकांश शुभचिंतक टीवी स्टार और संगीत-बिरादरी के दोस्तों ने उन्हें बधाई के मेसेज भेजने शुरू कर दिए है।

लेकिन तब एंटी-क्लाइमेक्स यह था कि पूरी शदी-वादी पोज़िंग एक फिल्मी फेक दिखावा था जिसका मतलब केवल यह कैमरे के लिए था। जैसे कि “अप्रैल फूल”। यह शादी-वला ड्रेस-अप वास्तव में उनके आगामी नए म्यूजिक-वीडियो के लिए था।राहुल और दिशा

बिग बॉस-14 के एक्स-कॉन्टेस्टेंट राहुल ने बाद में स्पष्ट किया कि उनकी शादी निश्चित रूप से एक पब्लिक अफेयर होगी, जबकि दिशा ने कहा कि वायरल का प्रकोप पूरी तरह से थमने के बाद वे साथ में डेट पर जाएंगे। राहुल ने हाल ही में कहा था कि दिश उनके जीवन में सबसे अच्छी इम्पोर्टेन्ट है।

वास्तविक शादी की योजनाओं के बारे में बात करते हुए, राहुल कहते है, “मुझे लगता है कि मुझे इसकी योजना बनाने की जरूरत नहीं है। लेकिन मैं समय बर्बाद नहीं करना चाहता। वह सबसे खूबसूरत चीज है जो मेरे साथ जीवन में हुई है और वह स्वर्ग के समान सुंदर है। मैं इंतजार नहीं कर सकता (उसके साथ अपना जीवन शुरू करने के लिए)।

यह बिग बॉस 14 में उनकी यात्रा के दौरान था, जब राहुल ने अपने जन्मदिन के अवसर पर दिशा के आगे शादी का प्रस्ताव रखा था।

राहुल और दिशाराहुल हाल ही में समाप्त हुए सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो में टॉप फाइव फाइनलिस्ट प्रतियोगियों में से एक थे। वह टॉप 2 में भी पहुंचे और टीवी स्टार-अभिनेत्री-मॉडल रुबीना दिलैक से हार गए।

आकर्षक दीशा को स्टार प्लस के सीरियल ‘प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यार में’ में पंखुडी के रूप में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। 2017 में उन्होंने ज़ी टीवी के ‘वो अपना सा’ में झानवी/जिया की मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्होंने 2014 में बॉक्स क्रिकेट लीग में भी भाग लिया था। 2019 में, उन्होंने लोकप्रिय ट्रेंडिंग वीडियो-एल्बम सोंग ‘याद तेरी’ में राहुल के साथ अभिनय किया था। हम आशा करते हैं कि अगली बार वे वास्तव में शादी कर लें – और केवल प्रचार की नौटंकी के रूप में ऐसा दोबारा न करे। संयोग से, यहां तक कि लोकप्रिय गायिका नेहा कक्कड़ ने भी अपने म्यूजिक-वीडियो को बढ़ावा देने के लिए अपनी आगामी शादी का इस्तेमाल किया था।

अनु- छवि शर्मा

SHARE

Mayapuri