राहुल वैद्य और दिशा परमार ने की सगाई, 16 जुलाई को होगी दोनों की शादी

1 min


Rahul and Disha

हाल ही में राहुल वैद्य और दिशा परमार ने अपनी शादी अन्नाउंस की थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने शादी का कार्ट शेयर कर बताया कि दोनों 16 जुलाई 2021 को शादी करने वाले हैं।

अब राहुल वैद्य ने एक अन्य वीडियो शेयर किया जिसमें राहुल और दिशा को रिंग एक्सचेंज करते देखा जा सकता है। दोनों इंगेजमेंट कर चुके हैं। इस वीडियो में दिशा को एक किताब पढ़ते देखा जा सकता है साथ ही वो राहुल के लिए रिंग छुपाकर रखती है। वहीं राहुल भी दिशा के लिए रिंग लेकर आता है। दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हैं और एक दूसरे को रिंग पहनाते हैं।

इस वीडियो को शेयर करते हुए राहुल ने कैप्शन लिखा है “और फाइनली मैंने उसके हाथों में रिंग पहना दिया। जबसे मेरे बिग बॉस का सफर खत्म हुआ है तब से मैं इंगेजमेंट रिंग ढूढ रहा हूं। हां मैं घबराया हुआ था लेकिन जब मैंने उसे रिंग देकर सरप्राइज किया तबसे घंटों तक वो रिंग को देख रही है।”

आपको बता दें कि राहुल ने बिग बॉस हाउस में ही दिशा को पूरी दुनिया के सामने प्रपोज किया था। इसके जवाब का इंतजार सब कर रहे थे। फाइनली दिशा शो पर आई और राहुल के प्रपोजल का जवाब दिया। दोनों ने शो के होस्ट सलमान खान को शादी में आमंत्रित भी किया था।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये