‘तारक मेहता’ में टप्पू का किरदार निभाएंगे राज अनादकत

1 min


धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में इन दिनों टप्पू के जन्मदिन की तैयारी जोरों से चल रही है और जेठालाल अपने बेटे ‘टप्पू’ का जन्मदिन शानदार तरीके से मनाने वाले है। इस जन्मदिन पर गोकुलधाम सोसाइटी में नए टप्पू की वापसी होने वाली है। जी हाँ कलाकार राज अनादकत अब टप्पू का किरदार निभाने वाले है। अपनी इस नई शुरुआत के बारे में राज अनादकत का कहना है की ” मैं हमेशा से ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ देखते आ रहा हूँ और मैं इस शो  का बहुत बड़ा फैन हूँ। ये किरदार बहुत ही सकारात्मक और संवेदनशिल है।  मैं पूरे दिल से असित सर का धन्यवाद करना चाहूंगा की उन्होंने मुझे टप्पू के रूप चुना।”

इस नए टप्पू के बारे में शो के रचयिता असित कुमार मोदी का कहना है कि “अब शो में टप्पू कॉलेज जाने लगा है और एक कॉलेज बॉय के किरदार में राज एकदम  ठीक बैठता है।  टप्पू अब शरारती नहीँ है। कॉलेज में स्मार्ट होना और थोड़ा परिप्क्व होना जरूरी है। इसमे सब कुछ मेल खाता हैं, मुझे पूरी उम्मीद है दर्शक इसे बहुत पसंद करेंगे।”

टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गान्धी को इसलिए हटाया गया क्योकि उसके माता पिता बहुत ज्यादा हस्तक्षेप करते थे। इसके अलावा वह अपने बचपने के किरदार से बाहर नहीँ निकल पा रहा था। पर अंत में उसे हटाने का कारण बना उसका प्रोडक्शन को बिना बताये गुजराती फिल्म साइन करना। “एक बात याद रखनी चाहिए कि कोई भी कलाकार किसी भी  किरदार से बड़ा नहीँ  होता और कोई भी कलाकार किसी सफल शो को नहीँ छोड़ता।”


Mayapuri