राज कुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘बधाई दो’ की रिलीज़ डेट इस फिल्म की वजह से हुई आगे

1 min


  • छवि शर्मा

अभिनेता राजकुमार राव पहले से ही अपनी शादी को लेकरचर्चा का विषय बन गए हैं, क्योंकि बीते सोमवार को उन्होंने अपने जीवन के लंबे समय के प्यार पत्रलेखा के साथ शादी की हैं। लेकिन हाल ही में बी-टाउन से उनकी अगली फिल्म ‘बधाई दो’ को लेकर एक खबर आ रही है, फिल्म के मेकर्स ने अब रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है।

पहले यह फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन बाद में यह जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक के साथ टकरा रही थी और निर्माताओं ने फिल्म को किसी और दिन रिलीज करने का फैसला किया क्योंकि वे किसी भी बड़े बजट की फिल्मों के साथ टकराव से बचना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने फिल्म में 10 दिन की देरी की और अब यह फिल्म 4 फरवरी, 2022 को रिलीज होने जा रही है।

मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, “प्यार की एक नई तारीख है! प्यार के महीने में बधाई दो अब बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म की नई रिलीज की तारीख 4 फरवरी, 2022 होगी। हम इस पारिवारिक मनोरंजन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। आप से फिल्म में मिलते हैं”

हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित फिल्म जंगली पिक्चर्स द्वारा निर्मित है। आपको बता दें कि ‘बधाई दो’ आयुष्मान खुराना स्टारर ‘बधाई हो’ का सीक्वल है।

SHARE

Chhavi Sharma