फिल्म ‘5 वेडिंग्स’ में राजकुमार राव पुलिस वाले तो नरगिस बनेंगी जर्नलिस्ट

1 min


न्यूटन और स्त्री जैसी हिट फिल्में देने वाले एक्टर राजकुमार राव और अभिनेत्री नरगिस फाखरी की जोड़ी आप फिल्म ‘5 वेडिंग्स में जल्द देख पाएंगे। इस फिल्म की डायरेक्टर नमृता सिंह गुजराल का मानना है कि राजकुमार और नरगिस की केमिस्ट्री इस फ़िल्म में सर्वश्रेष्ठ नज़र आ रही है जो दर्शकों को रोमांचित करने में सफल होगी। फ़िल्म मेकर नमृता सिंह गुजराल का कहना है कि यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है। इस फिल्म में राजकुमार राव और नरगिस फाखरी ने वास्तव में अद्भुत और बेमिसाल काम किया है। उल्लेखनीय है कि यह फिल्म एक अमेरिकी जर्नलिस्ट की स्टोरी है।  जो रिसर्च के लिए इंडिया आती है।नरगिस को 5 वेडिंग्स कवर करनी होती है। भारत मे वह किस तरह दो बिल्कुल अलग किस्म के कल्चर के टकराव और उसके खोए हुए प्यार के बीच उलझ जाती है। यह फ़िल्म इसी वन लाइनर पर बेस्ड है।

राजकुमार इस मुवी मे एक पुलिस वाले के अंदाज में देसी लुक में नज़र आएंगे

रॉकस्टार अजहर और मैं तेरा हीरो जैसी फिल्मो में नजर आ चुकीं नरगिस फाख़री इस फिल्म में कुछ अंतराल बाद नजर आएंगी इसके पहले रितेश देशमुख के साथ फ़िल्म बैंजो में वह दिखाई दी थीं राजकुमार राव की बात करें तो उनकी फिल्म स्त्री ने रिकॉर्ड ब्रेकिंग कारोबार किया हैए इसमें श्रद्धा कपूर भी थीं। अब राजकुमार राव अपने फैंस के लिए यह अनोखी फ़िल्म ‘5 वेडिंग्स लेकर आ रहे हैं। फिल्म ओमार्टा के बाद राजकुमार इस मुवी मे एक पुलिस वाले के अंदाज में देसी लुक में नज़र आएंगे जो उनके प्रशंसकों के लिए एक तोहफा सिद्ध होगी।

उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म का प्रीमियर कान्स में हुआ था जबकि मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में इस फ़िल्म को बेहद सराहा गया था। फिल्म की डायरेक्टर नमृता सिंह गुजराल का कहना है कि एक गीत की शूटिंग के दौरान राजकुमार और नरगिस ने जिस तरह सेट पर हंसी मजाक कियाए उससे एक मस्तिवाला माहौल क्रिएट हो गया। और एक खूबसूरत गाना बन गया जो उनके फैन्स के लिए एक बेस्ट ट्रीट होगा फिल्म की डायरेक्टर नमृता सिंहगुजराल की तारीफ करते हुए राजकुमार ने स्त्री की सक्सेस पार्टी में कहा था . मेरे दिल मे अपनी डायरेक्टर नमृता सिंह गुजराल के लिए बहुत आदर है।  वह एक वंडरफुल लेडी हैं।

फ़िल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने अपनी मज़ाक मस्ती से सेट का माहौल खुशगवार बना दिया

जबकि नरगिस फाख़री भी नमृता सिंह गुजराल के साथ काम करके बेहद खुश और उत्साहित हैं। नरगिस ने हाल ही में कहा था नम्रता के साथ काम करना मेरा सपना था। मैं खुद को बेहद भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे उनके निर्देशन में अभिनय करने का अवसर प्राप्त हुआ। फिल्म की डायरेक्टर नमृता सिंह गुजराल ने अपनी फिल्म के दोनो स्टार्स के बारे में कहा .राज और नरगिस दोनों न सिर्फ लाजवाब अदाकार हैं बल्कि बड़े अच्छे इंसान भी हैं। फ़िल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने अपनी मज़ाक मस्ती से सेट का माहौल खुशगवार बना दिया था। इस फ़िल्म की शूटिंग करना मेरी ज़िंदगी का यादगार और शानदार अनुभव रहा। उल्लेखनीय है कि अमाश फ़िल्म के बैनर तले बनी इस फ़िल्म को मीडिया इंटरनेशनल बैनर प्रेजेंट कर रहा है और इसे पूरे हिंदुस्तान में डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है। यह फ़िल्म ऑल ओवर इंडिया इंग्लिश में 26 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri