राज कुंद्रा ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट

1 min


शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा से जुडी एक नई खबर सामने आई है, खबर है की राज़ सोशल मीडिया से दूर हो गए हैं। जुलाई में पोर्न से जुड़े एक मामले में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा ने अब अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिए हैं।

दरअसल वह पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तारी तक इंस्टाग्राम पर एक्टिव थे। साथ ही वह अक्सर शिल्पा की वीडियो साझा करते रहते थे। लेकिन अपनी रिहाई के बाद से ही राज रेडियो साइलेंस पर चले गए, उन्होंने अपने अकाउंट पर कुछ भी नया पोस्ट शेयर नहीं किया।

राज कुंद्रा ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट

जुलाई में, राज को सदस्यता-आधारित मोबाइल ऐप जैसे HotHit Movies, Hotshots और अन्य वेबसाइटों पर अश्लील कंटेंट को फिल्माने और वितरित करने के आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया था।

मुंबई पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने राज की गिरफ्तारी के बाद एक बयान में कहा, “फरवरी 2021 में क्राइम ब्रांच मुंबई में अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए उन्हें पब्लिश करने का मामला दर्ज किया गया था। हमने इस मामले में श्री राज कुंद्रा को 19 जुलाई को गिरफ्तार किया है क्योंकि वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होते है। हमारे पास इस बात के पर्याप्त सबूत भी हैं।” सितंबर में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

हालाँकि शिल्पा उनकी गिरफ्तारी के बाद से सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं, साथ ही उन्होंने राज की गिरफ्तारी के बारे में एक बयान भी साझा किया था। जिसमे उन्होंने कहा था कि वह कानूनी विकास (डेवलपमेंट) पर कमेंट नहीं कर रही है, लेकिन प्रशंसकों से उसे और उसके बच्चों को प्राइवेसी देने का आग्रह किया। साथ ही उन्होंने कहा था मुझे मुंबई पुलिस और भारतीय न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है।

ख़ैर आपको बतादे बीते दिनों शिल्पा को गोवा में स्पॉट किया गया था वह वहा अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए पहुंची थी

SHARE

Chhavi Sharma