बॉम्बे हाईकोर्ट का फैसला, राज कुंद्रा को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया

1 min


Raj Kundra

एडल्ट फिल्म रैकेट से जुड़े आरोप में गिरफ्तार होने के बाद से राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शिल्पा शेट्टी के पति और मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर अश्लील वीडियो अपलोड करने का आरोप लगा है। क्राइम ब्रांच ने उसे पिछले हफ्ते मुंबई में गिरफ्तार किया था, उसे 23 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था जिसका डेट 27 जुलाई तक बढ़ा दिया गया था। इस बीच, क्राइम ब्रांच मामले की सख्ती से जांच कर रही है और हर दिन नए खुलासे कर रही है।

बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा ने मामले में जमानत के साथ ही पुलिस हिरासत को चुनौती देने वाली याचिका दायर की है। आज बॉम्बे हाईकोर्ट ने आज इस मामले की सुनवाई की है और राज कुंद्रा को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।  खबर के अनुसार राज कुंद्रा के अलावा एक अन्य आरोपी रेयान थोर्प को भी 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

बता दें कि क्राइम ब्रांच ने इससे पहले शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के आवास पर छापेमारी कर उसके लैपटोप को जब्त किया था। इसके अलावा, उन्हें लगभग 70 अश्लील वीडियो भी मिले, जिसके बारे में बताया जा रहा है कि राज कुंद्रा के पूर्व पीए उमेश कामत द्वारा शूट किए गए थे।

इस मामले को लेकर शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की गई थी। हालांकि, उन्होंने ये दावा किया है कि उनका इस रैकेट से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने ये तक कहा था कि उनके पति निर्दोष है और इसमें शामिल नहीं हैं।

SHARE

Pragati Raj