राज कुंद्रा को आज कोर्ट में किया जाएगा पेश, पुलिस को उनके खिलाफ मिले कई सबूत

1 min


Raj Kundra

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। अब खबर आ रही है कि उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा। गिरफ्तारी से पहले उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया जहाँ उनका मेडिकल चेकअप हुआ था।

पुलिस अधिकारी ने सोमवार को कहा कि राज कुंद्रा मामले का प्रमुख साजिशकर्ता है। उन्होंने कहा कि इंडियन पेनल कोर्ट(आईपीसी) और इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी (आईटी) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद सोमवार को क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को हिरासत में ले लिया।

बताया जा रहा है कि सागरिका शोना सुमन नाम की एक महिला ने कहा कि एक वेब सीरीज़ के लिए उनका वर्चुअल ऑडिशन हुआ था जिसके लिए उन्हें न्यूड ऑडिशन देने को कहा गया था। इस इंटरव्यू के दौरान राज कुंद्रा भी मौजूद थे।

मुंबई पुलिस ने कहा कि उन्होंने राज कुंद्रा को इसलिए गिरफ्तार किया है क्योंकि वह इस मामले के प्रमुख आरोपी हैं। पुलिस ने यह भी कहा कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि आगे की जांच जारी है।

राज कुंद्रा के खिलाफ आगे की अपडेट ये है कि कुछ व्हाट्सएप चैट और अश्लील वीडियोज बनाने और उन्हें मोबाइल एप्लिकेशन के माध्यम से पोस्ट करने में राज कुंद्रा के शामिल होने के सबूत मिले हैं।

इस मामले की लगातार अपडेट्स के लिए मायापूरी डिजिटल से जुड़े रहें।


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये