राज कुंद्रा के फाइनेंसियल लेनदेन और बैंक खातों की शुरू हो रही जांच

1 min


Mumbai Police

राज कुंद्रा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। 19 जुलाई को गिरफ्तार करने के बाद पहले उन्हें 23 जुलाई तक फिर 27 जुलाई तक कस्टडी में रखा गया। इसके बाद मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

अब एक पुलिस अधिकारी का कहना है कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के फाइनेंसियल लेनदेन और बैंक खातों की जांच के लिए फोरेंसिक ऑडिटर नियुक्त किए हैं। उन्होंने बताया कि राज कुंद्रा की पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को भी इस मामले में अभी तक कोई क्लीन चिट नहीं दी गई है।

अधिकारियों का कहना है कि राज कुंद्रा के ‘वियान इंडस्ट्रीज’ के बैंक अकाउंट में एक जॉइंट अकाउंट शामिल है। इस केस से जुड़ी एक कंपनी का नाम सामने आया है जो पोर्न रैकेट के सेंटर में हैं जिसकी डायरेक्टर शिल्पा शेट्टी थीं। उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा के कुछ बैंक खाते हैं जिनमें विदेशों से पैसा जमा किया गया था।

पुलिस ने पहले ही दिन में मजिस्ट्रेट की अदालत को बताया कि पिछले साल अगस्त और दिसंबर के बीच अश्लील फिल्मों को बनाने और ऑनलाइन अपलोड कर राज कुंद्रा ने कम से कम 1.17 करोड़ रुपये कमाए।

आपको बता दें कि इस केस में एक अभिनेत्री द्वारा एफआईआर की गई है। अभिनेत्री का कहना है कि app हॉटशॉट्स के लिए उनसे ज़बरदस्ती पोर्न फिल्म शूट करवाई थी।

SHARE