आर. माधवन के साथ राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने लॉन्च किया एमआईपीएल पोकर लीग का तीसरा सीजन

1 min


एमआईपीएल भारत का पहला और एकमात्र स्पोर्ट्स पोकर लीग है, जहां एक भारतीय टीम को पोकर नेशंस कप में गर्व से अपने देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिलता है। आर. माधवन के साथ राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने कल एमआईपीएल का तीसरा सीजन लॉन्च किया, जिसमें 8 टीमें अहमदाबाद दिल, बैंगलोर रॉयल्स, हरियाणा हॉक्स, जयपुर ज्वेल्स, कोलकाता डायमंड, मुंबई ऑल स्टार्स, पुणे किंग्स और यूपी इंडियंस शामिल हैं।

जीतने वाली टीम मैच पोकर राष्ट्र कप में भारत का प्रतिनिधित्व करेगी, जो इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ मैच पोकर द्वारा आयोजित की जाती है। मैच आईपीएल पोकर स्पोर्टिंग अनुशासन के शासी निकाय इंटरनेशनल फेडरेशन ऑफ मैच पोकर से जुड़े होने के लिए पहला भारतीय पोकर टूर्नामेंट है।

इस अवसर पर राज कुंद्रा ने कहा, “भारत के शीर्ष पोकर खिलाड़ी की तलाश मैच इंडिया पोकर लीग के सीजन 3 के साथ है। यह पोकर का एक और खेल नहीं है बल्कि एक संरचित कौशल आधारित टीम खेल है। भारतीय खिलाड़ियों को अब पोकर में परम गौरव के लिए इसे लड़ने का मौका

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने जोड़ा, “पोकर जुआ या भाग्य के बारे में नहीं है। यह एक बुद्धिमान खेल है, कौशल और रणनीति का एक खेल है। भारत के शीर्ष पोकर खिलाड़ी की तलाश शुरू हो गई है।” मैच भारतीय पोकर लीग ने शमिता शेट्टी, करिश्मा तन्ना और संजीदा शेख के प्रदर्शन के साथ आज ध्वजांकित किया।

Shilpa Shetty
Shilpa Shetty
Shamita Shetty
Shamita Shetty
Raj Kundra, Shilpa Shetty
Raj Kundra, Shilpa Shetty
Shilpa Shetty, R Madhavan

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri