राज वर्मा के 3 हिंदी म्यूज़िक अल्बम लॉन्च

1 min


लगान, गंगाजल, अपहरण जैसी फिल्मों में अभिनय कर चुके यशपाल शर्मा ने राज वर्मा के 3 हिंदी म्यूज़िक अल्बम को लांच किया। कैसे कहें तुम से”, मिले जब से” और “कह न पाए उनसे” नाम के यह 3 सांग रेड रिब्बन म्यूजिक कंपनी द्वारा  रिलीज किए गए। तीनो गाने राज वर्मा एंड कम्पनी और डीकेपी फिल्स प्रोडक्शन द्वारा प्रेजेंट किए गए हैं। शरद राय
तीनो गीतों की प्रोड्यूसर मनीषा शिरोले और डायरेक्टर मनीष केपी यादव हैं। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद यशपाल शर्मा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि मैंने यह तीनों गीत सुने हैं मुझे बेहद अच्छे लगे। इनके वीडियो भी कमाल के बने हैं। राज वर्मा ने इन्हें ख़ूबसुरती से कमपोज़ किया है। मनीषा शिरोले ने इन गीतों को बहुत अच्छे से लिखा है जो इस एल्बम की प्रोड्यूसर भी हैं। वीडियो में कलाकारों ने शानदार काम किया है और लोकेशन भी काफी आकर्षक है। मैं इन तीनो गीतों की पुरी टीम को बधाई देता हूँ।”
आपको बता दें कि पहला गीत है “कैसे कहें तुम से”। इसके वीडियो में देवा और रूबल कौर फीचर कर रहे हैं और सिंगर नाज़िम अली हैं। दूसरे गीत “मिले जब से” में देवा और मनिष्का सिंह फीचर कर रहे हैं, सिंगर गुल सक्सेना हैं।
तीसरे गीत “कह न पाए उनसे” में देवा और आलिया खान फीचर कर रहे हैं। सिंगर गुल सक्सेना, साजन मिश्रा हैं और तीनो एल्बम में म्यूजिक दिया है संगीतकार राज वर्मा ने,  और गीत लिखा है गीतकार मनीषा शिरोले ने, कोरिओग्राफर राजू रॉय, डीओपी पप्पू शेट्टी, एग्जेक्युटिव प्रोड्यूसर बीरेंद्र कुमार लोध हैं।
                  इस  लॉन्च के अवसर पर सिंगर नाज़िम अली ने कहा कि मनीषा शिरोले जी ने बहुत अच्छा अल्बम प्रोड्यूस किया है जबकि राज वर्मा ने इसकी धुन शानदार बनाई है। इस अवसर पर रेड रिबन की लालित्य मुंशॉ भी मौजूद थीं।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये