राजा और रानी की प्रेम कहानी बुनने के लिए कलर्स ला रहा है ‘शुभांरभ’

0 11

Advertisement

एक सिंगल जूता अपनी जोड़ी के बिना किसी काम का नहीं होता, जो अपने दूसरे आधे के बिना महत्व खो देता है। ये चीजें न केवल एक-दूसरे की पूरक हैं बल्कि एक साथ परिपूर्ण हैं! राजा की तरह (अक्षय सुखीजा द्वारा अभिनीत) और रानी (महिमा मकवाना द्वारा अभिनीत), कलर के प्रमुख पात्र आगामी फिक्शन शुभांरभ की पेशकश करते हैं। शो दो अलग-अलग व्यक्तित्वों की एक असामान्य प्रेम कहानी है जो व्यक्तियों के रूप में अपूर्ण हैं लेकिन एक साथ, वे नए क्षितिज की खोज करते हैं। उनका जीवन एक-दूसरे में पूरी तरह से फिट होता है और वे प्रेरणादायक कहानी बनाने के लिए एक और एक ग्यारह बन जाते हैं।

शुभांरभ
Nagi,Nina Elavia Jaipuria,Mahima Makwana,Akshit Sukhija, Shashi Mittal & Sumeet Mittal, शुभांरभ

गुजरात के एक छोटे से शहर में स्थित, राजा और रानी विपरीत पृष्ठभूमि से आते हैं; जब राजा विलासिता की गोद में पैदा होता है, रानी एक विनम्र जीवन जीती है। जब तक वह अपने पिता को खो देता है और अपने पितृ चाचा और चाची के इशारे पर छोड़ दिया जाता है, तब तक सभी अच्छी तरह से राजा के परिवार को परेशान करते हैं। छोटी उम्र में, राजा को अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी अपने कंधों पर लेने और अपनी माँ का समर्थन करने के लिए कहा जाता है। अपने पिता के कपड़े के व्यवसाय की देखभाल करने के अलावा, राजा अपने पूरे परिवार की देखभाल करते हैं और अपने सिद्धांतों द्वारा जीवन जीते हैं।

शुभांरभ
Akshit Sukhija & Mahima Makwana at COLORS’ शुभांरभ Launch

लेकिन केवल एक चीज जो उनके जीवन में गायब है, वह महत्वाकांक्षा है और जब तक रानी उनके जीवन में प्रवेश नहीं करती, तब तक उन्हें इसका एहसास नहीं होता है। दूसरी ओर रानी एक तेजतर्रार लड़की है, जो एक विनम्र परिवार से है। उसके पिता एक शराबी हैं, जबकि उसकी माँ सिरों को पूरा करने के लिए सभी तार खींचती है। ऐसी प्रतिकूल परिस्थितियों ने रानी के आत्मविश्वास को कभी कम नहीं किया और उनकी आँखें हमेशा सपनों से भरी रहती हैं। लेकिन जब भी वह अपने और परिवार के भविष्य की बेहतरी की दिशा में एक बड़ा कदम उठाने की कोशिश करती है, तो रोजमर्रा की चुनौतियां उसके कदमों को जमीन पर ले जाती हैं। जब तक वह राजा से मिलता है और अपनी आंतरिक शक्ति को फिर से खोज लेता है। रानी, दिशाहीन राजा में चिंगारी प्रज्वलित करती है और साथ में वे जादू पैदा करते हैं और इस नए जीवन के लिए एक शुभारंभ करते हैं।

और पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: जिमी शेरगिल की 10 यादगार फिल्में, जिन्होंने जीता दर्शकों का दिल

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply