गायक राजा हसन ने लॉन्च किया अप्पी बदमाश के सिंगल्स “अपना बना ले बिल्लो”

1 min


Appi Badmash, Raja Hassan

युवा कलाकार अप्पी बदमाश अपनी गानों की मेलोडी के लिए पसंद किये जाते है तो साथ ही उनके वीडियोज़ में राजस्थान की ख़ूबसूरती देखती ही बनती है। अप्पी बदमाश के नए एल्बम “अपना बना ले बिल्लो” को लोकप्रिय गायक राजा हसन ने ने  मुंबई में लॉन्च किया।

जयपुर और राजस्थान के खूबसूरत लोकेशंस पर फ़िल्माये सिंगल “अपना बना ले बिल्लो” का निर्देशन संजय सक्सेना ने किया है  गीतकार धनराज दधिच और संगीत कपिल जाँगिड़ ने किया है।

अप्पी बदमाश  राजस्थान के एक वर्सटाइल सिंगर, म्यूजिक कंपोजर और एक्टर है जिन्होंने अपनी आवाज और संगीत से एक नयी पहचान बनायीं है। संगीत के प्रति बचपन से विशेष रूचि रखनेवाले अप्पी 8 वर्ष में ही दिल्ली में कई स्टेज शो और कार्यक्रम में अपनी प्रस्तुतियों से प्रभावित किया था फिर 12 वर्ष की उम्र में सिंगर मीका सिंह के साथ जयपुर में लाइव शो करने के बाद अप्पी ने मीका सिंह को अपना गुरु मानकर सगीत के सफर पर चल दिए। अप्पी बदमाश  इन दिनों वर्ल्ड  टूर के लिए अपने ड्रीम प्रोजेक्ट “सेवन स्टेटस ” (इंटरनेशनल म्यूजिक डॉक्यूमेंट्री एंड फिक्शन फिल्म बेस्ड ऑन लवस्टोरी ) के लिए तैयारियाँ कर रहे  है  इसके लिए युएस, फ़्रांस, फ़िजी और दुबई में लाइव परफॉर्म करेंगे। अप्पी इन दिनों  बॉलीवुड के साथ ही की कई अन्य भाषाओं की फिल्मों के म्यूज़िक डायरेक्शन भी करने वाले है प्रोजेक्ट “सेवन स्टेटस ” के लिए अप्पी बॉलीवुड के क़रीब एक दर्ज़न सिंगर्स के साथ काम करने वाले है।

इस अवसर पर गायक राजा हसन ने अप्पी बदमाश को बधाईया देते हुए बताया ” अप्पी  राजस्थान की मिट्टी से निकले कलाकार है थोड़े बदमाश है जैसा की उन्होंने नाम के साथ लिखते है मैं उनकी नए वीडियो से बहुत प्रभावित हूँ और विश्वास है की संगीत की दुनिया में अप्पी अपने काम से सबको प्रभावित करेंगे।

इस अवसर पर युवा कलाकार अप्पी बदमाश ने कहा की ” “अपना बना ले बिल्लो” एक इंडी पॉप सिंगल है जो पंजाबी फ्लेवर में सबको पसंद आएगा।राजस्थान से कई कलाकारों ने संगीत की दुनिया में कार्य किया है और राजा हसन जी के आशीर्वाद में कहा की बॉलीवुड में काम करने वाला जयपुर से मैं पहला पॉप आर्टिस्ट हूँ, अपने इस नए एल्बम के लिए मैं पूरी टीम और संजय सक्सेना जी का आभारी हूँ जिन्होंने ने इस एल्बम को निर्देशित किया है।

Appi Badmash
Appi Badmash, Raja Hassan
Appi Badmash, Raja Hassan
Appi Badmash
Appi Badmash, Raja Hassan
Appi Badmash, Raja Hassan

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये