राजामौली और अमिताभ हैं मेरे फेवरेट : प्रभास

1 min


big-b-and-s-s-rajamoul-are-my-favorite.gif?fit=650%2C450&ssl=1

क्या आपको मालूम है कि “बाहुबली” प्रभास को किन दो बड़ी हस्तियों की क्रिएटिविटी बेस्ट लगती है। साउथ के राइजिंग सुपरस्टार को अब हिंदी के दर्शक भी जानने लगे हैं और यह जानकर किसी को आश्चर्य नहीं होगा कि उन्हें बॉलीवुड के शहंशाह की एक्टिंग और क्रिएटिविटी से सीख मिलती है। इसलिए क्रिएटिविटी के मामले में उन्हें अपने फेवरेट डायरेक्टर एसएस राजामौली और अमिताभ बच्चन सर्वाधिक पसंद हैं।

‘बाहुबली’ को बेस्ट फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिला है। प्रभास इससे बहुत ज्यादा खुश हैं। उनकी खुशी का एक कारण और भी है कि नेशनल अवॉर्ड समारोह में उन्हें अपने इन दो फेवरेट्स को एक ही फ्रेम में देखने का मौका मिला।

राजामौली की कल्पनाशीलता के कायल प्रभास उन्हें अपना प्रेरणास्त्रोत बताते हैं। 250 दिनों में पूरी हुई बाहुबली पूरी तरह से राजामौली की क्रिएटिविटी का नमूना साबित हुई। प्रभास खुश हैं कि राजामौली ने उन्हें टाइटल रोल के लिए चुना। इस एपिक ब्लॉकबास्टर ने प्रभास को सुपरस्टारडम के दरवाजे पर ले जाकर खड़ा कर दिया है। प्रभास की एक्टिंग स्किल्स को भी सराहा जाता है। हालांकि वे टिपिकल साउथ इंडियन हीरो की तरह अभिनय करते हैं। जिसमें लाउड एक्सप्रेशंस को सराहा जाता है पर प्रभास के एक्टिंग आइकॉन हैं महानायक अमिताभ बच्चन। अमिताभ की अभिनय क्षमता प्रभास के लिए एक एक्टिंग स्कूल की तरह है। वे अमिताभ की तरह मल्टी टास्कर एक्टर बनना चाहते हैं।

प्रभास का कहना है कि अमिताभ के कहने में क्रिएटिविटी है जो हर बार एक नयापन लिये होती है। ऐसे में राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के समय उन्हें अपने प्रेरणास्त्रोत और एक्टिंग आइडल को एक साथ देखना सुखद एहसास रहा।

प्रभास ने बताया ये मेरे लिए एक बहुत बड़ा अवसर था जब मैंने सर राजामौली और सर अमिताभ बच्चन को देखा। दोनों मेरे लिए प्रेरणास्त्रोत हैं।
प्रभास अब बाहुबली-2 की तैयारी में जी-जान से जुटे हैं। बाहुबली की टीम इस समय कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म को दिखाने की तैयारी में लगी हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये