लोकप्रिय अभिनेता राजन कुमार दिखेंगे सुभाष चन्द्र बोस के रूप में

0 42

हीरो और इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया के आइकॉन राजन कुमार को वैसे तो बहुत से पुरुस्कारों और अवॉर्ड्स से नवाजा गया है लेकिन अब उन्हें एक खास सम्मान से नवाजा जाएगा. आगामी 19 जनवरी को मुंबई के एक फाइव स्टार होटलों में ‘नेताजी सुभाष चन्द्र बोस ब्रेवेरी अवार्ड” का आयोजन हो रहा है.  जहाँ हीरो राजन कुमार एक विशेष प्रस्तुति देंगे. वह सुभाष चन्द्र बोस के लुक में आज के दौर में सुभाष चन्द्र बोस की जरुरत पर जोर देते हुए बच्चों को मोबाइल से दूर रहने की अपील भी करेंगे, जिसको लेकर वह बेहद उत्साहित हैं.

इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया के आइकॉन के रूप में उन्होंने बिहार के मुंगेर जनपद का नाम देश भर में चर्चित किया है. उनके वोटिंग ट्री के न्यू कांसेप्ट की चर्चा इलेक्शन कमीशन ऑफ इंडिया की पत्रिका में भी की गई है. राजन कुमार चार्ली चैपलिन 2 के नाम से भी दुनिया भर में विख्यात हैं. हजारों लाईव शोज करने की वजह से उनका नाम गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में भी दर्ज है. वह बहुमुखी प्रतिभा के धनी लेखक और एक अच्छे अभिनेता हैं. इन तमाम कारनामों के कारण उन्हें  ‘नेताजी सुभाष चन्द्र बोस ब्रेवेरी अवार्ड’ सम्मान दिया जा रहा है.

बता दें कि, हाल ही में ‘श्रेष्ठ नागरिक सम्मान’ से सम्मानित किया गया था. अब तक वह दर्ज़नो अवार्ड से सम्मानित हो चुके हैं. उनकी फिल्म ‘नमस्ते बिहार’ सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो चुकी है और वह वर्तमान में एक नई हिन्दी फिल्म की शूटिंग में भी व्यस्त हैं, जो संभवतः इसी साल प्रदर्शित होगी. एक निर्माता ने उन्हें अपनी फिल्म के लिए अनुबंधित किया है, जिसमें वह नेता जी सुभाष चन्द्र बोस की भूमिका निभाएंगे.

और पढ़े: ‘ये दिल आशिकाना’ का एक्टर 11 साल बाद कर रहा है बॉलीवुड में वापसी

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply