राजन शाही ने अपने योगा रिट्रीट में नए साल का जश्न मनाया

1 min


Rajan Shahi

निर्माता राजन शाही अपने शो “अनुपमाँ“ और “ये रिश्ता क्या कहलाता है“ की सफलता से ऊच्चाईयों पर हैं जो पूर्व टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर है और टीवी पर नंबर वन शो है, जो दर्शकों को वर्तमान ट्रैक के आसपास के रहस्य के साथ जोड़ रहा है। निर्माता नए साल का जश्न शहर की हलचल से दूर एक योगा रिट्रीट में सेलिब्रेट किया।

ज्योति वेंकटेश

जब नए साल पर दुनिया बाहर पार्टी कर रहे थे तब राजन शाही मुलशी में अपने “योगा आयुर्वेद रिट्रीट“ में थे

Rajan Shahi

उनके 2021 की शुरुआत निर्देशक रोमेश कालरा ने एक सरप्राइज के साथ की थी जो उनसे मिलने ‘योगा रिट्रीट’ आए।

रोमेश, जो “अनुपमाँ“ और “ये रिश्ता क्या कहलाता है“ दोनों का निर्देशन कर रहे हैं, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की और उन्होंने कैप्शन में लिखा, “2021 के दिन की शुरुआत मैवरिक मेंटर के गाइड राजन शाही से मिलने के साथ होती है।

जब नए साल पर दुनिया बाहर पार्टी कर रही थी राजनजी आगे आने वाले वर्ष की चुनौतियों के लिए तैयार होने के लिए मुलशी में अपने “योगा आयुर्वेद रिट्रीट“ में जाते हैं, हमेशा अलग हटकर करते हैं राजन शाही लव यू।

उनके चित्र को बहुत प्यार मिला लोगों यह जानने के लिए काफी उत्सुक है कि दोनों शो में आगे क्या होता है।

“ये रिश्ता क्या कहलाता है“ आने वाले एपिसोड में एक बड़ा ट्विस्ट देखा जाएगा क्योंकि नायरा की मौत हो सकती है। और जहां तक “अनुपमा“ का सवाल है, वनराज का एक्सीडेंट हुआ हैं और सर्जरी के दौरान कुछ जटिलताएं आई थी।

दोनों शो काफी दिलचस्प पॉईंट पर हैं, इसलिए आगे क्या होता है, यह जानने के लिए देखते रहें।

निर्देशक कुट प्रोडक्शंस के तहत निर्मित, “ये रिश्ता क्या कहलाता है“ में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

“अनुपमाँ“ का निर्माण राजन शाही और उनकी मां दीपा शाही ने अपने बैनर शाही प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के तहत किया है, जिसमें रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा हैं। दोनों ही शो स्टार प्लस पर प्रसारित होते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये