राजन शाही के ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा 2’ का आउटडोर शूट रहा मजेदार!

1 min


राजन शाही को छोटे पर्दे पर सर्वश्रेष्ठ और सबसे अधिक भरोसेमंद कहानियों को लाने के लिए जाना जाता है। दर्शकों को ‘अनुपमा’ जैसा शानदार शो देने के बाद, इक्का निर्माता छोटे पर्दे पर लोकप्रिय शो ‘मन की आवाज 2’ का दूसरा सीजन ला रहा है। कलाकारों और क्रू ने हाल ही में शो के बाहरी कार्यक्रम की शूटिंग के लिए प्रयागराज के लिए उड़ान भरी! ज्योति वेंकटेश
उन्होंने कहा, ‘अनुपमा’ के बाद हम निर्देशक के कुत प्रोडक्शन के बैनर तले ‘मन की आवाज प्रतिज्ञा’ (सीजन 2) का निर्माण करेंगे। पहला सीजन एक ऐतिहासिक शो बन गया था, जिसे पर्ल ग्रे ने बनाया था!
कलाकारों के उत्साह और समर्पण की प्रशंसा करते हुए, पूजा गौर, अरहान बेहाल, अनुपम श्याम, अन्य लोगों के अलावा, निर्माता ने कहा कि वह इस शो का हिस्सा बनकर खुश हैं। उन्होंने आगे कहा, यह ‘प्रतिज्ञा’ (सीजन 1) की पूरी कास्ट के साथ बहुत अच्छी बातचीत है। पूरी कास्ट की ऊर्जा उच्च है और हर कोई सीजन 2 में अपने शो को आगे बढ़ाने के लिए बहुत उत्साहित है क्योंकि इसमें ए बहुत सारी उम्मीदें। पर्ल के साथ मिलकर डीकेपी सीजन 1 में काम करने वाले सभी चीजों को बेहतरीन बनाए रखेगा, लेकिन सीजन 2 में नई प्रासंगिकता, कहानी, और साथ ही एक ताजा कास्ट के सरप्राइज पैकेज भी होंगे, जो पहले से ही शानदार है। सीजन 1. की उल्लेखनीय, और प्रतिभाशाली कलाकार!
पिछले कलाकारों और ताजा कलाकारों का एक बड़ा समामेलन होने जा रहा है। और मुझे लगता है कि सीजन 1 अपने शानदार लेखन और प्रदर्शन के लिए जाना जाता था और दर्शकों के बीच एक बड़ा प्रभाव पैदा करता था, इसलिए हम एक नई प्रासंगिकता बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सीजन 2 के लिए! अभी हम प्रयागराज में हैं और हम आउटडोर शूटिंग शुरू कर रहे हैं और जल्द ही शूटिंग का दूसरा चरण शुरू करने के लिए मुंबई आएँगे, ”राजन ने हस्ताक्षर किए। यह शो स्टार भारत पर प्रसारित होगा।

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये