राजीव खंडेलवाल ने अपना #MeToo का अनुभव शेयर करते हुए कहा – एक डायरेक्टर ने उनका फायदा उठाना चाहा

1 min


राजीव खंडेलवाल

राजीव खंडेलवाल ने कहा MeToo का शिकार होते-होते बचा… ‘टॉप डायरेक्टर ने कमरे में चलने को कहा था’

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में बहुत से एक्ट्रेस और एक्टर कास्टिंग काउच का शिकार हो चुके हैं। इन कलाकारों ने बहुत बार अपने साथ हुई घटना के बारे में खुलकर बताया। साल 2018 में #MeToo अभियान के जरिए बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न से लेकर कास्टिंग काउच तक की घटना का खुलासा किया। अब अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने अपना #MeToo अनुभव शेयर करते हुए अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना के बारे बताया है। राजीव खंडेलवाल ने बताया था कि एक टॉप डायरेक्टर ने उनका फायदा उठाना चाहा।

मुझे डायरेक्टर ने कमरे में चलने को कहा

राजीव खंडेलवाल

Source – Dnaindia

राजीव खंडेलवाल ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी सफर के अलावा #MeToo अभियान पर भी बात की। राजीव ने बताया कि ये घटना आमिर फिल्म में डेब्यू करने से पहले की है। उस समय वह टीवी के मशहूर अभिनेता में से एक थे। उन्होंने छोटे पर्दे के ‘कहीं तो होगा’ और ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट‘ जैसे शानदार शो किए थे। इसके बाद उन्हें एक डायरेक्टर ने अपने घर के ऑफिस पर फिल्म की चर्चा करने के लिए बुलाया। अगली बार डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म का ऑफर देने के लिए अपने ऑफिस में बुलाया। डायरेक्टर का ऑफिस उसके घर में ही था। निर्देशक ने राजीव खंडेलवाल को कमरे में चलने को कहा, लेकिन उन्होंने मना कर दिया

अगर मेरी जगह कोई लड़की होती तो उसे कैसा महसूस होता

राजीव खंडेलवाल

Source – Gulfnews

राजीव खंडेलवाल ने कहा कि डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि क्या वह एक गाना सुनकर फैसला ले सकते हैं कि उन्हें फिल्म करनी है या नहीं? दूसरी मीटिंग तक मुझे अहसास हो चुका था कि चीजें ठीक नहीं हैं। परिस्थितियां थोड़ी अजीब भी हो गई थीं। उस वक्त मुझे अहसास हो चुका था कि मेरी जगह अगर कोई लड़की होती तो कैसा महसूस करती।

डायरेक्टर को कर दिया मना

राजीव खंडेलवाल

Source – Hotgossips

अभिनेता राजीव खंडेलवाल ने आगे बताया कि, डायरेक्टर ने मुझे अपने कमरे में चलने को कहा जिस पर मैंने मना कर दिया। मैंने उसको कहा कि मेरी गर्लफ्रेंड इंतजार कर रही है ताकि वह समझ जाए कि मैं स्ट्रेट हूं। इसके बाद उस डायरेक्टर ने मुझे धमकाया भी कि तुम टीवी में काम करने वाले नए लड़के हो और मुझे मना कर रहे हो? हालांकि बाद में उसी डायरेक्टर ने मुझे दो फिल्में ऑफर कीं लेकिन मैंने मना कर दिया। राजीव ने कहा कि जिंदगी में हमें हर तरह के लोग मिलेंगे जिनसे बचकर रहना है।

ये भी पढ़ें– लॉकडाउन पर केआरके ने PM मोदी पर साधा निशाना, पूछा- बिना पैसे के लोग कैसे…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये