राजीव सेन-चारू असोपा ने डिलीट कर दी शादी की सभी फोटोज, क्या टूट रहा रिश्ता ?

1 min


राजीव सेन चारू असोपा

चारू असोपा ने हटाया राजीव का सरनेम

सुष्‍म‍िता सेन के भाई राजीव सेन और टीवी ऐक्‍ट्रेस चारू असोपा ने पिछले साल ही शादी की थी। दोनों की शादी बड़ी धूमधाम से हुई थी और लंबे समय तक सुर्खियों में छाई रही थी। शादी के बाद से दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते थे। लेकिन, लॉकडाउन के दौरान ऐसी कुछ खबरें आने लगी की दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। यहां तक कि चारू असोपा ने अपने इंस्‍टा प्रोफाइल पर अपने नाम से राजीव का सरनेम भी हटा दिया था।  इसके बाद राजीन सेन भी चारू असोपा को साथ लिए बिना ही मुंबई से दिल्‍ली आ गए। वहीं, जब कुछ दिनों पहले राजीव सेन और चारू असोपा से उनके अलग होने की खबर के बारे में पूछा गया तो दोनों ने ही इस बात से इनकार कर दिया।

राजीव सेन चारू असोपा

Source: Ibtimes

दोनों ने इंस्टाग्राम से डिलीट की शादी की फोटोज

लेकिन अब जो हुआ है, वो सभी के लिए चौंका देने वाला है। दरअसल, राजीव सेन और चारू असोपा दोनों ने ही इंस्‍टाग्राम से अपनी शादी की सभी फोटोज डिलीट कर दी हैं। खास बात तो ये है कि इन सबके बीच चारू और राजीव दोनों में से किसी ने भी अबतक इस मामले में कुछ नहीं बोला है। कुछ समय पहले जब राजीव से पूछा गया कि क्‍या उनके और चारू के बीच सब ठीक नहीं है, इसी वजह से वो दिल्‍ली आ गए हैं, तो उन्‍होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है। वो अपने काम के सिलसिले में दिल्‍ली आए हैं।

राजीव सेन चारू असोपा

Source: Pinkvilla

पिछले साल जून में हुई थी शादी

आपको बता दें कि बीते साल 7 जून को राजीव और चारू ने गोवा में शादी की थी। दोनों की शादी पहले कैथलिक और फिर बंगाली रीति-रिवाजों से हुई थी। इस शादी में दोनों के परिवार वाले शामिल हुए थे। सुष्मिता सेन भी इस शादी से बहुत खुश थीं। उनके साथ उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल भी शादी में शामिल हुए थे।

ये भी पढ़ें- विद्युत जामवाल की गैंगस्टर ड्रामा फिल्म यारा का जबरदस्त टीजर रिलीज

SHARE

Sangya Singh