‘क्या कुसूर है अमला का’ में राजेश खट्टर और वंदना सजनानी एक साथ

1 min


जबरदस्त प्रतिस्पर्द्धा के बीच स्टार प्लस हमेशा से अपनी अनूठी और नयी ताजातरीन कहानियों से दोपहर के स्लॉट में अपना डंका बजाता रहा है। तुर्की शो ‘फात्मागुल’ का भारतीय संस्करण ‘क्या कुसूर है अमला का’ अब भारतीय टेलिविजन पर कहानियों की दुनिया में एक बड़ा बदलाव लाने वाला है।

एक मासूम लड़की अमला की जिंदगी को दिखाने वाले इस शो में कई दिग्गज कलाकार हैं। कई बॉलीवुड फिल्मों और टेलिविजन शोज में अपने दमदार अभिनय का लोहा मनवाने वाले राजेश खट्टर पहली बार भारतीय टेलिविजन पर पत्नी वंदना सजनानी के साथ एक महत्वपूर्ण किरदार निभाने वाले हैं। असल जिंदगी की यह जोड़ी पर्दे पर एक समृद्ध व्यवसायी पति-पत्नी रिशान और पल्लवी मलिक का किरदार निभा रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि अपनी भूमिकाओं से पूरे देश का दिल जीतने वाले राजेश सात साल के अंतराल के बाद इस शो के जरिये स्टार प्लस पर वापसी कर रहे हैं। स्टार प्लस के शो ‘सपना बाबुल का’, ‘बिदाई’ और ‘कुमकुम’ में तारीफें और पुरस्कार हासिल करने के बाद वह फिल्मों में सक्रिय हो गये थे और इस साल टेलिविजन में वापसी कर रहे हैं।

इस शो का हिस्सा बन उत्साहित राजेश कहते हैं, ‘‘क्या कुसूर है अमला का एक बेहद अर्थपूर्ण शो है जो भारतीय टेलिविजन पर कहानियों का चेहरा हमेशा के लिये बदल देगा। मुझे खुशी है कि स्टार प्लस ने इतनी मजबूत और सशक्त कहानी फात्मागुल को भारत के लिये चुना है। मैं इस नये सफर को लेकर उत्साह में हूं और इसे शुरू करने के लिये मेरी पत्नी वंदना से बेहतर भला कौन हो सकता था।’’ देखिए क्या कुसूर है अमला का सोमवार से शनिवार दोपहर 12.30 बजे सिर्फ स्टार प्लस दोपहर में


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये