‘नागार्जुन-एक योद्धा’ में अपने किरदार के लिए जिम में पसीना बहा रहे राजेश खेरा

1 min


राजेश खेरा एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें तरह तरह के और दिलचस्प किरदार निभाने को मिलते हैं। अब वह लाइफ ओके के प्राइम टाइम शो ‘नागार्जुन-एक योद्धा’ में तक्षक का किरदार निभाने वाले हैं।

‘नागार्जुन-एक योद्धा’ अब अपने सबसे दिलचस्प मोड़ पर पहुंच रहा है जहां महाभारत का रहस्य खुलने वाला है। इसलिए निर्माताओं ने राजेश खेरा को तक्षक के किरदार के लिए चुना है जो नागों का राजा है। वह दुष्ट नाग तक्षक का किरदार करेंगे जो अर्जुन को मारने की कोशिश करता है।

किरदार के बारे में पूछे जाने पर राजेश ने कहा, ‘‘मैं तक्षक का किरदार निभा कर बेहद खुश हूं। इस किरदार को निभा कर मुझे महाभारत का एक अलग सच पता चला है जिससे बहुत कम लोग परिचित हैं कि यह किस तरह नागलोक से जुड़ा हुआ है। यह शो दर्शकों को रोमांचित करेगा और इस अनकहे सच को उनके सामने लाएगा।’’

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता राजेश ने आगे कहा, ‘‘मेरा शरीर काफी दुबला है लेकिन शैतान नाग तक्षक के किरदार के लिए मुझे अपने शरीर को बलिष्ठ बनाना है। मैं बेहद आलसी हूं और वर्कआउट पसंद नहीं करता लेकिन इस किरदार के लिए मैंंने जिम में वर्कआउट शुरू कर दिया है और बेहतर शरीर पाने की कोशिश कर रहा हूं। मैं इतना खूबसूरत काॅस्ट्यूम देने के लिए क्रियेटिव टीम का बेहद शुक्रगुजार हूं। मुझे उम्मीद है लोग मेरे इस अवतार को पसंद करेंगे।’’

राजेश खेरा जैसा हरफनमौला अभिनेता ‘नागार्जुन-एक योद्धा’ को और समृद्ध करेगा और यह देखना निश्चित रूप से दर्शकों के लिए सुखद होगा।

देखिए ‘नागार्जुन-एक योद्धा’ सोमवार-शुक्रवार रात 9 बजे सिर्फ लाइफ ओके पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये