मिलाप जावेरी की फिल्म सत्यमेव जयते में नजर आयेंगे राजेश खेरा

1 min


वह जो भी करता है उसके साथ वह शानदार है। आज, वह भारतीय मनोरंजन क्षेत्र के सबसे सराहनीय अभिनेताओं में से एक है। राजेश खेरा जिन्होंने एक वार्डन की चेन कुलि की मैन कुलि जैसे परियोजनाओं में अपनी प्रतिभा को चिह्नित किया है, उतरन में ट्रांसजेंडर महारानी, ​​समलैंगिक डिजाइनर के जस्सी जैसी कोई नहीं और कई अन्य उद्योगों में सबसे उपभोक्ता कलाकारों में से एक है। उन्हें मिलप ज़वेरी के अगले निर्देशक सत्यमेवा जयते में एक भ्रष्ट पुलिस खेलेंगे जोप्रशासनिक शक्तियों का एक बड़ा दुरुपयोग दर्शाता है।

मेरे दोस्त इस भूमिका निभाते हुए मेरे साथ ईर्ष्या रखते हैं

राजेश खेरा अपने प्रतिभा में एक प्रतिभाशाली अभिनेता और बहुमुखी प्रतिभा निभाते है। यही कारण है कि वह भूमिका के लिए मिलप ज़वेरी की पहली पसंद थीं। उनकी ऊर्जा, प्रतिभा और बारिटोन मुख्य रूप से खेरा के लिए एक करप्ट पुलिस ऑफिसर “मुझे बहुत भाग्यशाली लगता है कि निर्देशक मिलप ने मुझे सत्यमेवा जयते में भ्रष्ट पुलिस भोसेले का किरदार के लिए प्रेरित किया। यह एक बहुत अच्छी तरह से लिखित भूमिका है। अगर मैं कह सकता हूं, यह मेरी ड्रीम भूमिका है “वह हंसता है” मैं देखता हूं कि मेरे दोस्त इस भूमिका निभाते हुए मेरे साथ ईर्ष्या रखते हैं “

सत्यमेवा जयते को मिलाप मिलान ज़वेरी द्वारा निर्देशित किया जाता है और भूषण कुमार और निकखिल आडवाणी द्वारा निर्मित किया जाता है। यह इस स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) स्क्रीन को हिट करने की उम्मीद है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये