‘एक्सक्यूज़ मी मैडम’ के मुख्य अभिनेता राजेश कुमार कोरोना संक्रमित!

1 min


Jyothi Venkatesh

स्टार भारत ने हाल ही में अपने आगामी शोएक्सक्यूज़ मी मैडमका प्रोमो जारी किया और दर्शकों को राजेश के परदे पर वापस आने का इंतज़ार था।  अभिनेता राजेश को कोरोना संक्रमण हुआ है और अब वह अपने परिवार के साथ घर पर क्वारंटीन है। मुख्य भूमिका में राजेश कुमार के साथ, उनके बॉस के रूप में नायरा बनर्जी और उनकी पत्नी के रूप में सुचेता खन्ना का शो जल्द ही दिखाई देनेवाले थे

राजेश, जो साराभाई वर्सेज साराभाई से रोशेश के किरदार के लिए लोकप्रिय हुए अब  ‘एक्सक्यूज़ मी मैडमके साथ एक भव्य प्रवेश करने के लिए तैयार था। अभिनेता के करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि वह वास्तव में कमजोर है। हाल ही में अभिनेता ने सेट पर सावधानियों के बारे में बात की थी लेकिन उन्होंने अब सकारात्मक परीक्षण किया है!

राजेश जो अभिनय में अपनी बारीकियों के लिए जाने जाते हैं और कॉमेडी शैली को अच्छी तरह से जानते हैं, चैनल द्वारा साझा किए गए प्रोमो में आशाजनक दिख रहे हैं। हमने उन्हें विभिन्न भूमिकाओं को निभाते हुए प्यार किया है और हम उन्हें  ‘एक्सक्यूज़ मी मैडममें देखने का इंतजार नहीं कर सकते। जिस अभिनेता ने पूरे लॉकडाउन  के दौरान खुद को आर्गेनिक खेती में व्यस्त रखा था, वह शूटिंग फिर से शुरू करने से खुश थे , लेकिन जल्द ही हम उसे अपनी कॉमेडी टाइमिंग और अपने हास्य के साथ मुस्कुराते हुए देख पाएंगे।

हम राजेश को शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं और आशा करते हैं कि वे जल्द ही हमारी स्क्रीन पर दिखाई देंगे!

  ‘एक्सक्यूज़ मी मैडमके बारे में अधिक जानने के लिए देखते रहे स्टार भारत !


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये