राजेश कुमार चौथी बार महिला की किरदार में आ रहे हैं नजर

1 min


अभिनेता राजेश कुमार अपने प्रशंसकों को एक बार फिर से संजय और बिनिफेर कोहली के बहाने मेरे मातम में अपने नवीनतम रूप के साथ आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार हैं। शो में अभिनेता सनम हरजाई की भूमिका निभा रहे हैं। शो में एक सीक्वेंस के लिए, उन्होंने एक महिला के रूप में कपड़े पहने, और हम विस्मय में हैं! क्या सुंदरता, क्या लालित्य, क्या सेक्स अपील! उसे बाहर जाँचें!

राजेश-कुमार

उसी के बारे में बात करते हुए, राजेश कहते हैं, “यह एक परिष्कृत, सूक्ष्म चित्रण है। जब भी पुरुष महिलाओं के रूप में तैयार होते हैं, तो शीर्ष पर जाने की प्रवृत्ति होती है। लेकिन यहां ऐसा नहीं है। उसकी सभी प्रतिक्रियाएं, तरीके, सब कुछ बहुत ही सूक्ष्म है। ” राजेश का वीडियो देखें!

r-kumar

यह पहली बार नहीं है कि राजेश ने किसी महिला का अवतार दान किया है। “मुझे इस गेट-अप में आने में 1.5 घंटे लगे। यह चौथी बार है जब मैंने अपने करियर में एक महिला के रूप में कपड़े पहने हैं। मैंने इसे कॉमेडी सर्कस के लिए एक बार, साराभाई बनाम साराभाई के लिए और एक बार बा बहू और बेबी के लिए एक बार किया है।

Rajesh-Kumar

वैसे कॉमेडी के बादशाह संजय कोहली दर्शकों के लिए नया सरप्राइज लेकर आते रहते हैं। निर्माता संजय कोहली कॉमेडी के किंग शो को दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। एडिट II एक प्रोडक्शन हाउस है जिसने टेलीविजन पर कॉमेडी के मामले में बेंचमार्क सेट किया है।’’


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये