मल्हार राव होलकर उर्फ एक्टर राजेश श्रृंगारपुरे को मिला 13 साल की फैंस से ऐसा तोहफा कि हो गए भावुक और कह दी दिल की ये बात

1 min


टीवी की दुनिया में एक खास जगह बना चुके एक्टर राजेश श्रृंगारपुरे की हर अदाकारी पर उनके करोड़ों चाहनेवाले फिदा हैं। मराठी जगत हो या हिंदी सिनेमा, राजेश श्रृंगारपुरे हर किरदार को बखूबी जीते हैं और यही बात उन्हें सबसे जुदा करती हैं।

मशहूर सीरियल ‘पुण्यश्लोक अहिल्याबाई’ में मल्हार राव होलकर के उम्दा अभिनय को देख बड़े से लेकर बच्चे तक इनके मुरीद बन गए। और हाल ही में राजस्थान की 13 साल की बच्ची ने अपने इस चहेते सितारे के लिए एक खास तोहफा तैयार किया जिसे देख राजेश भावुक हो गए।

दरअसल इस बच्ची ने  राजेश श्रृंगारपुरे के प्रसिद्ध किरदार मल्हार राव होलकर की कुछ फोटोज को इकट्ठा कर उसे एक तकिये के कवर पर छपवाया और भिजवाया। हमेशा की तरह जब राजेश सेट पर पहुँचे तब इस उपहार को देख निशब्द हो गए और उन्होंने कहा कि “इस तोहफे को देख मैं भावुक हो गया कि 13 साल की बच्ची ने खासकर मेरे लिए अपना कीमती समय निकाला और मेरी फोटोज को लेकर इतनी खूबसूरत रचना की। इस पल को मैं जिंदगी भर अपने साथ रखूंगा।”

वैसे राजेश श्रृंगारपुरे के ऐतिहासिक सीरियल ‘पुण्यश्लोक अहिल्याबाई’ के किरदार मल्हार राव होलकर को बहुत पसंद किया जा रहा हैं। और बहुत ही जल्द वो नए प्रोजेक्ट में भी दिखाई देंगे।

SHARE

Mayapuri