Rajinikanth की हुई तबीयत खराब, हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में हुए एडमिट

1 min


Rajnikanth
Source: jagran.com

शुक्रवार की सुबह सुपरस्टार रजनीकांत(Rajinikanth) को हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उन्हें बल्ड प्रेशर में “गंभीर उतार-चढ़ाव” हो रहे थे.

रजनीकांत(Rajinikanth) हैदराबाद में अपनी फिल्म “अन्नाट्टे” की शूटिंग कर रहे थे, शूटिंग को इस सप्ताह के शुरू में रद्द कर दिया गया था क्योंकि शूट पर कोविट का टेस्ट किया गया था. जिसमें 4 लोग कोरोना पॉजिटीव आए थे.

हैदराबाद के अपोलो अस्पताल के एक बयान के अनुसार, रजनीकांत ने मंगलवार को कोविद के लिए नकारात्मक परीक्षण किया था. लेकिन उन्होंने कुछ समय के लिए खुद को क्वारंटीन किए थे.

बयान में बताया गया है “रजनीकांत(Rajinikanth) का COVID-19 का टोस्ट निगेटिव आया था. लेकिन उनके बल्ड प्रेशर में गंभीर उतार-चढ़ाव दिखाई दिए और आगे के मूल्यांकन की आवश्यकता थी. जिसके लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जब तक उनका ब्लड प्रेशर नार्मल नहीं निकल जाता, तब तक अस्पताल में उनकी जांच और निगरानी की जाएगी.”

रजनीकांत(Rajinikanth) ने बताया कि अक्टूबर में उनके डॉक्टरों ने उन्हें अतिरिक्त देखभाल करने की सलाह दी थी क्योंकि एक रीनल ट्रांसप्लांट के बाद उनकी प्रतिरक्षा प्रणाली कमजोर थी, जिससे उन्हें कोरोनो वायरस से अधिक सावधान रहने कहा गया था.

डॉक्टरों ने कथित तौर पर रजनीकांत को सलाह दी थी कि वह अपना ध्यान रखे.

आपको बता दें कि पिछले महीने, रजनीकांत ने अपने संगठन के साथ घोषणा की कि उन्होंने राजनीति में प्रवेश करने और अपनी पार्टी शुरू करने का फैसला किया है, जो चार महीनों में तमिलनाडु चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने चुनावों में एक चमत्कार का वादा करते हुए कहा “यह अभी या कभी नहीं है.”


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये