अपने इस विवादित बयान के बाद चर्चा में आए Rajinikanth, कोर्ट का समन

1 min


Rajnikanth

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) साल 2021 में अपनी पार्टी के साथ राजनीति में एंट्री लेने वाले हैं. इसको लेकर रजनीकांत खबरों में बने हुए है. इसी बीच रजनीकांत अपने एक विवादित बयान की वजह से उनकी काफी चर्चा हो रही है.

खबर के अनुसार रजनीकांत (Rajinikanth) ने स्टरलाइट फैक्ट्री के विरोध में एक बयान दे दिया जिसको लेकर कोर्ट ने उन्होंने समन किया है.

आपको बताते है कि यह फैक्ट्री का पूरा मामला क्या है. दरअसल तमिलनाडू की तूतीकोरिन में वेदांता की स्टरलाइन फैक्ट्री में साल 2018 में विरोध प्रदर्शन के बीच हिंसा हो गई थी.

इस घटना में करीब 13 प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई थी. इसको लेकर रजनीकांत ने एक बयान दिया था. इसके बाद जनवरी 19, 2021 को रजनीकांत को कोर्ट में हाजिर होना है.

रजनीकांत(Rajinikanth) ने बयान क्या दिया था. उन्होंने यह कहा था कि “कुछ असमाजिक तत्वों ने प्रदर्शन में घुसपैठ की थी.” बस इतना सा बोलना उन्हों भारी पड़ गया.

उनका यह बयान चर्चा का विषय बन गया. इस मामले के लेकर स्थानीय लोगों ने भी बयान दिया था. लोगों का कहना था कि प्रदर्शन के बीच पुलिस ने ही प्रदर्शनकारियों पर हमला किया था.

पुलिस ने प्रदर्शन रोकने के लिए गाड़ियों तक में आग लगा दी थी. इसके बाद हिंसा बढ़ गई जिसके बाद 13 प्रदर्शनकारियों की मौत हो गई थी.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये