रजनीकांत की बेटी सैंदर्या ने शादी से पहले मंगेतर के साथ कराया फोटोशूट, देंखे फोटोज

1 min


रजनीकांत की बेटी सौंदर्या की दूसरी शादी 11 फरवरी को चेन्नई में होने जा रही है। बता दें, कि वे बिजनेसमैन विशगन वंगामुड़ी से दूसरी शादी कर रही हैं। इसे साल 2019 की पहली हाई-प्रोफाइल वेडिंग कहा जा रहा है। शादी से पहले कपल के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं।

फोटोज में दोनों फॉर्मल लुक में नजर आ रहा है। ब्लू चैक शर्ट में सौंदर्या खूबसूरत लग रही हैं। वहीं सूट में विशगन हैंडसम दिख रहे हैं। ये दोनों की ही दूसरी शादी है। शादी की तैयारियां रजनीकांत के चेन्नई स्थित घर में चल रही हैं।

एक्टर ने फिल्म और राजनीति के बड़े दिग्गजों को न्योता देना शुरू कर दिया है। सु थिरुनवुकरसर, थोल थिरुमावलवन, म्यूजिक कंपोजर इलैयाराजा और कमल हासन को उन्होंने सौंदर्या की शादी के लिए इनवाइट किया है।

मेहंदी, संगीत सेरेमनी 10 फरवरी को होगी। 12 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन होगा। इस ग्रैंड वेडिंग में फिल्म और राजनीति के दिग्गज सितारे शामिल होंगे। बॉलीवुड सेलेब्स के आने के भी कयास लगाए जा रहे हैं।

सौंदर्या और विशगन वंगामुड़ी की सगाई काफी प्राइवेट रखी गई थी। बता दें, सौंदर्या की पहली शादी 2010 में बिजनेसमैन अश्विन राजकुमार से हुई थी। दोनों का 4 साल का बेटा भी है। सौंदर्या और अश्विन की शादी लंबी नहीं चली। उनका 2017 में तलाक हो गया था।

थलाइवा की बेटी की शादी को लेकर चेन्नई में फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। शादी के दौरान किसी भी तरह की पब्लिक डिस्टरबेंस के बचने के लिए पुलिस सुरक्षा मांगी गई है। वे नहीं चाहते कि शादी की वजह से लोगों को ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़े।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh