कानूनी विवादों में घिरी रजनीकांत की ‘काला’, लगा 101 करोड़ का जुर्माना, कर्नाटक में है बैन

1 min


सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ अब कानूनी विवाद में घिरते हुए नजर आ रही है। मुंबई के एक पत्रकार ने फिल्म निर्माताओं के खिलाफ मानहानि की शिकायत की है। पत्रकार जवाहर नडार ने दावा किया है कि फिल्म में रजनीकांत जिस किरदार को निभा रहे हैं वह रियल लाइफ में मेरे पिता थिराव‍यिम नडार ही हैं। जवाहर का यह भी आरोप है फिल्म में उनके पिता के किरदार को नेगेटिव दिखाया जा रहा है।

इसी बात को लेकर उन्होंने अपने वकील के जरिए मानहानि‍ की शिकायत की। शिकायत में उन्होंने काला के निर्माताओं से लिखित माफी मांगने के साथ ही 101 करोड़ रुपये हर्जाने की मांग भी की है। आपको बता दें, 7 जून को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘काला’ में रजनीकांत एक गैंगस्टर का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले कई विवाद सामने आ रहे हैं।

इस वजह से हुई कर्नाटक में बैन

इससे पहले कावेरी विवाद में रजनीकांत के बयान के बाद कर्नाटक में उनकी फिल्म को बैन कर दिया गया है। रजनीकांत ने कहा था, कावेरी नदी से तमिलनाडु को मिलने वाले पानी की मात्रा को कम करने का सुप्रीम कोर्ट का आदेश निराशाजनक है। राज्य सरकार को समीक्षा याचिका दायर करनी चाहिए। इसके बाद कर्नाटक फिल्म चेंबर ऑफ कॉमर्स ने राज्य में फिल्म को बैन कर दिया।

10 समूहों ने कन्नड़ फिल्म काउंसिल से फिल्म को बैन करने की मांग भी की, क्योंकि वे कावेरी मामले में रजनीकांत के बयानों से असंतुष्ट थे। रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ को उनके दामाद धनुष, प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी और नाना पाटेकर भी अहम किरदारों में हैं। खबरों के मुताबिक, ये एक बड़े बजट की फिल्म है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये