अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद जब Rajinikanth घर पहुंचे तो पत्नी ने ऐसे किया वेलकम

1 min


Rajinikant

हाल ही में रजनीकांत( Rajinikanth) को हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब वो पूरी तरह से ठीक हो चुके है और अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके है. जब रजनीकांत डिस्चार्ज होकर अपने घर चिन्नई पहुंचे तो उनकी पत्नी लता ने उनका पारंपरिक तरह से स्वागत किया. उनकी पत्नी ने रजनीकांत के माथे पर तिलक लगाया और उनकी आरती की जिसके बाद उन्हें घर में प्रवेश कराया गया.

रजनीकांत( Rajinikanth) और उनकी पत्नी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई. रजनीकांत के फैंस के द्वारा तस्वीर को काफी पसंद किया गया. लोगों ने उनको दुआएं भी दी.

आपको बता दें कि रजनीकांत के ब्लड प्रेशर में उतार चढ़ाव हो रहा था, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वह हैदराबाद में फिल्म अन्नात्थे की शूटिंग कर रहे थे जिस दौरान फिल्म की यूनिट में दो लोगों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया. राजनीकांत ने इसके बाद खुद को सेल्फ क्वारंटाइन कर लिया. अस्पताल में रजनीकांत( Rajinikanth) का कोरोना टेस्ट भी कराया गया जो नेगेटिन आया.

बता दें रजनीकांत अब राजनीति में कदम रखने वाले हैं. उन्होंने ट्विट कर जानकारी दी थी कि वह 31 दिसंबर को अपनी राजनैतिक पार्टी का एलान करेंगे.


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये