राजीव खंडेलवाल इस वजह से करते हैं अमिताभ बच्चन की पूजा

1 min


rajiv_khandelwal

फिल्म ‘प्रणाम’ के साथ कमबैक करने के लिए तैयार अभिनेता राजीव खंडेलवाल का कहना है, कि ’80 के दशक के हिंदी सिनेमा के प्रति आभार जताने का यह एक छोटा सा प्रयास है।’ राजीव का कहना है कि वह उस दौर के सभी कलाकारों का आदर करते हैं और अमिताभ बच्चन की तो वह पूजा करते हैं। अमिताभ बच्चन के फैन होने के नाते राजीव का कहना है कि इस तरह की फिल्म में काम करने का मौका पाकर वह खुश हैं।

राजीव ने बताया, ‘यह फिल्म 80 के दशक के हिंदी सिनेमा का एहसान मानने का एक छोटा सा प्रयास है। यह उस तरह की फिल्मों के प्रति आभार प्रकट करना है, जहां एक हीरो और उसका सफर होता था, जब कहानियों को बेहद ही सरल तरीके से बताया जाता था और लोग इस तरह की फिल्मों को देखने के लिए अपने परिवार संग थिएटर में जाते थे।’ राजीव ने आगे बताया, ‘प्रणाम’ एक तरीके से बिल्कुल अलग तरह की फिल्म है, क्योंकि हमने इसमें कुछ नया करने का प्रयास नहीं किया है। यह फिल्म आपको क्लासिक हिंदी फिल्मों के दौर के कुछ किरदारों की याद दिलाएगी।’

राजीव ने यह भी कहा, ‘मैंने यह फिल्म इसलिए की, क्योंकि मैंने अपनी पसंद की फिल्मों के साथ हमेशा एक्सपेरिमेंट किया है। मुझे यह फिल्म करने में मजा आया, क्योंकि मैं अमिताभ बच्चन की पूजा करता हूं और उस दौर के सभी कलाकारों का आदर करता हूं।’ ‘प्रणाम’ के निर्देशक संजीव जायसवाल हैं। यह फिल्म 9 अगस्त को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh